Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL 2018: पंजाब के खिलाफ उमेश यादव नहीं ले पाए हैट्रिक, लेकिन एक ओवर में झटक डाले 3 विकेट

उमेश यादव भले ही हैट्रिक से चूक गए लेकिन उन्होंने एक ही ओवर में 3 विकेट हासिल किए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2018 20:58 IST
रॉयल चैलेंजर्स...- India TV Hindi
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू

आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच में बेंगलुरू के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहर बरपा दिया। यादव ने अपने एक ही ओवर में 3 विकेट झटककर पंजाब की कमर तोड़कर रख दी और उन्हें बैकफुट पर पहुंचा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब को के एल राहुल ने तेज शुरुआत दिलाई और टीम ने पहले 3 ओवरों में कोई विकेट नहीं खोए। कोहली के लिए चिंता बढ़ती जा रही थी और ऐसे में उन्हें अपने सबसे खतरनाक गेंदबाज उमेश यादव की यद आई।

उमेश ने अपने कप्तान के भरोसे को बनाए रखा और अपने दूसरे ओवर में 3 विकेट झटक डाले। उमेश ने ओवर की पहली गेंद पर मयंक अग्रवाल (15), फिर अगली ही गेंद पर सबसे विस्फोटक बल्लेबाज एरन फिंच (0) को आउट कर दिया। लगने लगा था कि उमेश हैट्रिक भी ले सकते हैं लेकिन वो हैट्रिक से चूक गए। हालांकि उन्होंने उसी ओवर की आखिरी गेंद पर युवराज सिंह (4) को आउट कर टीम की कमर तोड़कर रख दी। पंजाब का स्कोर एक समय 32/0 से 36/3 हो गया और टीम लड़खड़ाती नजर आने लगी। पंजाब की इस हालत का जिम्मेदार उमेश यादव थे। उमेश की गेंदों का पंजाब के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नजर नहीं आ रहा था।

आपको बता दें कि मुकाबले में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पंजाब की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। राहुल ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई। लेकिन उमेश यादव ने अपने दूसरे ओवर में गजब की गेंदबाजी की और पंजाब की अच्छी शुरुआत को घटिया में बदल दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement