1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. केएल राहुल ने की किंग्स XI पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा की टांग खिंचाई, जाने क्या कहा

केएल राहुल ने की किंग्स XI पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा की टांग खिंचाई, जाने क्या कहा

किंग्स XI पंजाब के बल्लेबाज़ लोकेश राहुल ने भी बतौर कमेंटेटर अपना डेब्यू किया. राहुल ने बताया कि उन्हें विकेटकीपिंग की वजह से बैटिंग करने में मदद मिली है हालंकि अब वह सिर्फ़ IPL में ही विकेटकीपिंग करते हैं. उन्होंने अंडर 19 वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग की थी. इस दौरान लोकेश ने एक बड़ी बात कह दी.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 28, 2018 11:33 IST
Priety Zinta, KL Rahul- India TV Hindi
Priety Zinta, KL Rahul

नयी दिल्ली: रविवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच IPL-2018 का फ़ाइनल मैच खेला गया जो चेन्नई ने 8 विकेट से जीत लिया. चेन्नई ये ख़िताब अब तीन बार जीत चुकी है. उसके पहले मुंबई इंडियंस भी तीन बार ये ख़िताब जीत चुक है. 

मैच के दैराम कमेंट्री बॉक्स में नियमित कमेंटेटर्स के अलावा IPL के खिलाड़ियों को भी देखा गया. पहले दिल्ली के ऋषभ पंत को बुलाया गया. पंत ने इस दौरान ना सिर्फ कमेंट्री की पिच पर जलवा बिखेरा बल्कि अपनी फेरवेट टीम का भी खुलासा किया. ऋषभ ने बताया कि इस फाइनल मुकाबले में वो चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि धोनी से वो सलाह लेते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी का कि धोनी-रैना उनके लिए फैमिली की तरह हैं.

पंत के बाद किंग्स XI पंजाब के बल्लेबाज़ लोकेश राहुल ने भी बतौर कमेंटेटर अपना डेब्यू किया. राहुल ने बताया कि उन्हें विकेटकीपिंग की वजह से बैटिंग करने में मदद मिली है हालंकि अब वह सिर्फ़ IPL में ही विकेटकीपिंग करते हैं. उन्होंने अंडर 19 वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग की थी.

इस दौरान लोकेश ने एक बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि अब वह घरेलू सीज़न में विकेटकीपिंग नहीं करते लेकिन IPL में करनी पड़ी. उन्होंने फिर हंसते हुए कहा कि उनकी टीम के मालिकों ने उनसे पूरे पैसे वसूले हैं. बता दें कि राहुल इस साल हुई IPL नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे. उन्हें पंजाब ने 11 करोड़ रुपये में ख़रीदा था. 

राहुल ज़बरदस्त बल्लेबाज़ हैं और उन्होंने इस सीज़न में 659 रन बनाए. वह टॉप पांच बल्लेबाज़ों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं.  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड