1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद डी विलियर्स ने फैन्स से मांगी माफी, आरसीबी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

IPL 2020 : टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एबी डी विलियर्स ने फैन्स से मांगी माफी, आरसीबी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

डी विलियर्स ने कहा "सारे ही हमारे आरसीबी के फैन्स, धन्यवाद आपका हमको इस तरह से सपोर्ट करने के लिए। आप लोगों की शुभकामनाएं  हमारे साथ इस पूरे टूर्नामेंट में रही।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2020 10:01 IST
AB de Villiers apologized to fans after being eliminated from the tournament, RCB shared emotional v- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM AB de Villiers apologized to fans after being eliminated from the tournament, RCB shared emotional video

विराट कोहली की आगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का खिताब जीतने का सपना इस सीजन भी सपना बनकर ही रह गया। एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से 6 विकेट से हारकर आरसीबी आईपीएल 2020 से बाहर हुई। शुरुआती 10 में से 7 मैच जीतने के बाद आरसीबी ने लय खो दी थी जिसके बाद उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा। टीम 4 मैच हारने के बावजूद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई तो कर गई, लेकिन वहां एक और हार उनका इंतजार कर रही थी।

एक बार फिर खिताब जीतने से चूकी आरसीबी की टीम के धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने अपने फैन्स से माफी मांगी है और कहा है कि वह अगले साल और बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद आरसीबी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : कोहली को कप्तानी से हटाए जाने वाले गंभीर के बयान से सहमत नहीं सहवाग, दिया ये बड़ा बयान

इस वीडियो में डी विलियर्स ने कहा "सारे ही हमारे आरसीबी के फैन्स, धन्यवाद आपका हमको इस तरह से सपोर्ट करने के लिए। आप लोगों की शुभकामनाएं  हमारे साथ इस पूरे टूर्नामेंट में रही। आप लोगों के सपोर्ट के चलते हम मैदान पर हम प्रदर्शन कर पाए, लेकिन वो शायद काफी नहीं था।"

उन्होंने आगे कहा "उम्मीद करते हैं अगली साल बेहतर करेंगे। माफी चाहता हूं कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। हमने अपना बेस्ट दिया और काफी फन किया। टूर्नामेंट में हमारे लिए कई चीजें पॉजिटिव रहीं, जिनको हम आगे लेकर जाने चाहेंगे। धन्यवाद आपका हमको सपोर्ट करने के लिए और हमेशा हमारे पीछे खड़े रहने के लिए।"

ये भी पढ़ें - DC vs SRH, Qualifer 2 Dream11 Prediction : धवन-रबाडा को नहीं मिली जगह, वॉर्नर करेंगे कप्तानी

उल्लेखनीय है, आईपीएल 2020 में एबी डी विलियर्स के बल्ले से 45 से अधिक की औसत और 158.74 के स्ट्राइकरेट के साथ 454 रन निकले। वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में 9वें स्थान पर रहे। वहीं आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले वह तीसरे खिलाड़ी थे।

डी विलियर्स से ज्यादा आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल (473) और विराट कोहली (466) ने रन बनाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker