1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. DC vs SRH, Qualifer 2 Dream11 Prediction : धवन-रबाडा को नहीं मिली जगह, वॉर्नर करेंगे कप्तानी

DC vs SRH, Qualifer 2 Dream11 Prediction : धवन-रबाडा को नहीं मिली जगह, वॉर्नर करेंगे कप्तानी

DC vs SRH Dream11 टीम का कप्तान हमने आज डेविड वॉर्नर को चुना है जबकि उप-कप्तान की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर के कंधों पर होगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2020 7:48 IST
Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team And Fantasy Tips- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team And Fantasy Tips

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शेख जायद स्टेडियम, अबु धाबी में आईपीएल 2020 का दूसरा क्वालीफायर खेला जाना है। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम फेवरेट मानी जा रही है। हैदराबाद पहले ही इस सीजन में दो बार दिल्ली की टीम को मात दे चुकी है ऐसे में प्लेऑफ की इस चुनौती में उनके खिलाड़ियों का आत्मविश्वास ऊंचा होगा। DC vs SRH Dream11 टीम का कप्तान हमने आज डेविड वॉर्नर को चुना है जबकि उप-कप्तान की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर के कंधों पर होगी। DC vs SRH Dream11 टीम में शिखर धवन और कगिसो रबाडा जैसे बड़े खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। आइए देखते हैं DC vs SRH Dream11 टीम

ये भी पढ़ें - DC vs SRH, Qualifer 2 : प्लेइंग इलेवन से जूझती दिल्ली का सामना मजबूत हैदराबाद से

बल्लेबाजी क्रम (श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, केन विलियमसन, मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर)

DC vs SRH Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में डेविड वॉर्नर का साथ केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे देंगे। वॉर्नर इस साल भी आईपीएल में गजब फॉर्म में चल रहे हैं वहीं विलियमसन ने अपने पिछले मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीताया था। इस जीत से उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा। वहीं पांडे, अय्यर और रहाणे भी अच्छे टच में दिखाई दिए हैं। आज के मुकाबले में ये सभी बल्लेबाज धमाल मचा सकते हैं।

ऋषभ पंत होंगे विकेट कीपर

DC vs SRH Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने ऋषभ पंत को चुना है। अगर आज के मुकाबले में ऋद्धिमान साहा की प्लेइंग इलेवन में एंट्री होती है तो आप हैदराबाद की टीम के एक बल्लेबाज की जगह साहा को चुन सकते हैं, इससे टीम का संतुलन बना रहेगा। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : क्रिस गेल ने कहा 'मेरे लिए यह आईपीएल का दुखद अंत है', युवा खिलाड़ियों को दी ये सलाह

ऑलराउंडर (मार्कस स्टॉयनिस और जेसन होल्डर)

DC vs SRH Dream11 टीम में ऑलराउंडर की भूमिका मार्कस स्टॉयनिस के साथ जेसन होल्डर निभाएंगे। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से हर किसी को प्रभावित किया है। पिछले मुकाबले में स्टॉयनिस ने जहां अर्धशतकीय पारी खेली थी, वहीं होल्डर ने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया था। आज के मुकाबले में भी इन दोनों खिलाड़ियों से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

गेंदबाजी आक्रमण (एनरिक नॉर्टजे, आर अश्विन और राशिद खान)

DC vs SRH Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने एनरिक नॉर्टजे, आर अश्विन और राशिद खान को चुना है, ये तीनो ही खिलाड़ी विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं। इस टीम में हमने प्वॉइंट्स की कमी के चलते कगिसो रबाडा को जगह नहीं दी है।

DC vs SRH Dream11 Team : डेविड वॉर्नर (c), अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (vc), केन विलियमसन, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (wk), मार्कस स्टॉयनिस, जेसन होल्डर, एनरिक नॉर्टजे, आर अश्विन और राशिद खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker