Saturday, April 20, 2024
Advertisement

MI vs RR : देखिए कैसे अनुकूल रॉय ने पकड़ा हवा में उड़ते हुए कैच, पोलार्ड के साथ मुंबई की पूरी टीम हुई हैरान

अनुकूल रॉय ने यह कैच राजस्थान की पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर लिया जब महिपाल लोमरोर ने राहुल चहर को बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 06, 2020 22:54 IST
Anukul Roy Catch Mahipal Lomror Mumbai Indians vs Rajasthan Royals MI vs RR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Anukul Roy Catch Mahipal Lomror Mumbai Indians vs Rajasthan Royals MI vs RR

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2020 का 20वां मुकाबल अबु धाबी में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल भारतीय युवा खिलाड़ी अनुकूल रॉय ने हवा में उड़ते हुए एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड समेत मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी हैरान हो गए।

ये भी पढ़ें - MI vs RR : राजस्थान के खिलाफ 79 रन की नाबाद पारी खेलकर सूर्याकुमार यादव ने तोड़ अपना दो साल पुराना रिकॉर्ड

अनुकूल रॉय ने यह कैच राजस्थान की पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर लिया जब महिपाल लोमरोर ने राहुल चहर को बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। गेंद ज्यादा दूर तो नहीं गई, लेकिन हवा में काफी ऊंची गई। इस शॉट के दौरान डीम एक्सट्रा कवर में खड़े सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी अनुकूल रॉय ने हवा में सुपरमैन डाइव लगाते हुए कैच पकड़ा।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - MI vs RR : हार्दिक को डाली बीमर, सूर्या को बाउंसर से किया चोटिल फिर आर्चर को कुछ इस अंदाज में मिला करारा जवाब

उल्लेखनीय है, इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मौजूदा विजेता के लिए सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने 79 रनों की पारी खेली जिसमें 47 गेंदों का सामना कर 11 चौके और दो छक्के मारे। हार्दिक ने उनका साथ देते हुए अंत में 19 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 30 रन बनाए।

कप्तान रोहित शर्मा ने 35 रनों का योगदान दिया। राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल ने दो विकेट लिए, कार्तिक त्यागी और जोफ्रा आर्चर ने एक-एक विकेट लिए। मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ 194 रन का लक्ष्य रखा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement