Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs RR : हार्दिक को डाली बीमर, सूर्या को बाउंसर से किया चोटिल फिर आर्चर को कुछ इस अंदाज में मिला करारा जवाब

दरअसल, पारी के 19वें ओवर में आर्चर ने पहली गेदन घातक बीमर मारी जिस पर बल्लेबाज बचा और कीपर भी इसे नहीं पकड़ पाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 06, 2020 23:56 IST
Jofra Archer Beamer And Bouncer SuryaKumar Yadav Hardik Pandaya MI vs RR- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB Jofra Archer Beamer And Bouncer SuryaKumar Yadav Hardik Pandaya MI vs RR

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज 20वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमे मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इसी बीच मुंबई इंडियन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवेरों में 4 विकेट के नुकसान पर रन 193 बनाए। लेकिन गेंदबाजी के दौरान पारी के 19वें ओवर में आर्चर ने अपनी तेज गेंदबाजी से सूर्यकुमार यादव को घातक बाउंसर मारा हालाँकि वो बाल - बाल बच गए लेकिन इस ओवर में काफी कुछ घटा।

दरअसल, पारी के 19वें ओवर में आर्चर ने पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या को एक घातक बीमर मारी जिस पर बल्लेबाज बचा और कीपर भी इसे नहीं पकड़ पाए। जिसके चलते मुंबई को चौके के साथ नो बॉल भी मिली।

ये भी पढ़ें - रद्द हो सकती है साल के अंत में खेली जाने वाली भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज, सामने आई ये बड़ी वजह

इसके बाद इसी ओवर की चौथी गेंद पर आर्चर ने फिफ्टी जड़ बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव को घातक बाउंसर मारी जो सीधा उनके सर पर जा लगी और उनका सर चकरा गया। हलांकि उनका ना तो हेलमेट टूटा और ना ही उन्हें कोई गंभीर चोट लगी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs RR : लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल का शिकार बनते ही रोहित शर्मा ने नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

ऐसे में बाउंसर सिर पर खाने के बाद सूर्य थोडा गूस्सा गए और उसके बाद फुल लेंथ गेंद पर उन्होंने बेहतरीन शॉट खेलते हुए कीपर के उपर से शानदार छक्का मार कर करार जवाब दिया। इस तरह आर्चर के नाटकीय ओवर में रन आए। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : इस सीजन मैदान में कब उतरेंगे क्रिस गेल, पंजाब के बल्ल्बाजी कोच जाफर ने दिया अपडेट

बता दें कि लगातार 2 मैच में जीत दर्ज कर चुकी मुंबई इंडियंस पाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है जबकि अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत हासिल करने वाली राजस्थान रॉयल्स को अपने पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई ने टूर्नामेंट में अभी तक पांच मैच खेले हैं जिसमें उसे तीन जीत और दो हार मिली हैं। वहीं, राजस्थान का यह पांचवां मैच होगा और अभी तक खेले गए चार मैचों में उसे दो जीत और दो हार मिली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement