Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आशीष नेहरा का बड़ा बयान, इस टूर्नामेंट में खेलने वाले खिलाड़ियों को मिलेगा आईपीएल में फायदा

नेहरा ने कहा "मैं ये कहना चाहूंगा कि जो भी खिलाड़ी सीपीएल खेलकर आएंगे वो अपना परफॉर्मेंस आईपीएल में दोहराएंगे इसकी कोई गारंटी नहीं है, लेकिन बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले उनके पास एडवानटेज होगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 14, 2020 16:08 IST
Ashish Nehra's big statement, players playing in this tournament will get benefit in IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ashish Nehra's big statement, players playing in this tournament will get benefit in IPL

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा का मानना है कि जो खिलाड़ी करेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने आएंगे उनको काफी फायदा मिलने वाला है। बता दें, सीपीएल का आगाज 18 सितंबर से होना है जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा। वहीं आईपीएल का आगाज इसके 9 दिन बाद यानी 19 सितंबर से यूएई में होगा और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर कहा "मैं ये कहना चाहूंगा कि जो भी खिलाड़ी सीपीएल खेलकर आएंगे वो अपना परफॉर्मेंस आईपीएल में दोहराएंगे इसकी कोई गारंटी नहीं है, लेकिन बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले उनके पास एडवानटेज होगा।"

उन्होंने आगे कहा "अगर आप एक महीना खेलने के बाद यूएई पहुंचते हो तो ये जरूर अंतर पैदा करेगा चाहे फिर वह केरोन पोलार्ड हो, राशिद खान हो या इमरान ताहिर।"

ये भी पढ़ें - BCCI के एंटी करप्शन यूनिट हेड का मानना, UAE में होने वाला IPL होगा ज्यादा सुरक्षित

नेहरा ने इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर की भी जमकर तारीफ की। नेहरा ने कहा कि ताहिर आज भी जब विकेट लेते हैं तो वह 18-20 साल के युवा खिलाड़ी की तरह जश्न मनाते हैं।

ताहिर की तारीफ करते हुए नेहरा ने कहा "अगर आज भी इमरान ताहिर विकेट लेते हैं तो वह 18-20 साल के खिलाड़ी की तरह जश्न मनाते हैं। वह एक समर्पित खिलाड़ी हैं।"

नेहरा ने आगे कहा "जब हम एक निश्चित उम्र के बारे में बात करते हैं, जब आप अधिक मैच खेलते हैं और उस उम्र में अधिक अभ्यास करते हैं, तो यह हमेशा बेहतर होता है। इमरान ताहिर के लिए सीपीएल में खेलने के बाद आईपीएल खेलना वास्तव में अच्छी बात होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement