Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : स्टोक्स का मानना, डिविलियर्स को नहीं बल्कि चहल को मिलना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेल गए मैच में युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' होना चाहिए था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 13, 2020 10:03 IST
IPL 2020 : स्टोक्स का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : स्टोक्स का मानना, डिविलियर्स को नहीं बल्कि चहल को मिलना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'

इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेल गए मैच में युजवेंद्र चहल को 'मैन ऑफ द मैच' होना चाहिए था।

सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में RCB ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 82 रनों से मात दी थी। 195 रनों का पीछा करते हुए दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। आरसीबी की ओर से क्रिस मॉरिस और वाशिंगटन सुंदर ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में 12 रन देते हुए केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का विकेट चटकाया। इस मैच के बाद बेन स्टोक्स ने ट्वीट किया, "बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए, अविश्वसनीय आंकड़े खासकर शारजाह में।" युजवेंद्र चहल IPL 2020 में अभी तक 10 विकेट लेने में सफल रहे हैं और वह इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में पांचवें स्थान पर हैं।

इस मुकाबले में बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स के नाबाद 73 रनों के दम पर 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। एरॉन फिंच ने 37 गेंदों पर 47 रन बनाए। डिविलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। वहीं, विराट कोहली ने 28 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए।

इस मैच में कोहली और एबी ने 47 गेंदों पर 100 रनों की पार्टनरशिप की और IPL के इतिहास में 10 शतकीय साझेदारी करने वाली पहली जोड़ी बन गई। यही नहीं, कोहली और एबी की जोड़ी IPL में 3000 रन की साझेदारी करने वाली पहली जोड़ी है।

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण आईपीएल से बाहर हुए इशांत शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement