Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dream11 Prediction : CSK vs KXIP के मैच में यह 11 खिलाड़ी जो मचा सकते हैं धमाल

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल सीजन-13 के 18वें मैच में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 04, 2020 16:31 IST
IPL 2020, CSK, KXIP, UAE, DREAM 11 Team, Dream 11 Predictions, Chennai superkings vs Kings XI Punjab- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM  CSK vs KXIP, DREAM 11

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज दूसरा डबल हेडर खेला जा रहा है। दिन का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच है जबकि दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अबतक औसत ही रहा है। ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वह एक बार फिर से जीत के लय को हासिल करें।

सीएसके और पंजाब की टीम दोनों टूर्नामेंट में अपना पांचवा मैच खेलने उतरेगी। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें एक मजूबत प्लेइंग इलेवन को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में उतराने की कोशिश करेगी।

ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों को मिलाकर उन 11 खिलाड़ियों के बारे में जो इस मैच में धमाल मचा सकते हैं। वहीं यह प्लेइंग उन क्रिकेट फैंस के लिए भी मददगार साबित होगा जो फैंटसी प्लेइंग XI के माध्यम से लाखों-करोड़ों कमाना चाहते हैं।

सीएसके बनाम पंजाब-

टॉप ऑर्डर-

पंजाब और सीएसके के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में कई धाकड़ खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में किसी भी खिलाड़ी के लिए टॉप ऑर्डर में जगह बना पाना आसान काम नहीं होने वाला है।

हालांकि इसके बावजूद टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे औरन प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना तय है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर सीएसके के फाफ डुप्लेसी सबसे बेहतर विकल्प होंगे।

वहीं टीम में चौथे के स्थान के लिए अंबाटी रायुडू किसी भी फैंटसी क्रिकेट लीग के फैंस की पहली पसंद होंगे।

मध्यक्रम-

आईपीएल 2020 में दोनों ही टीमों का मध्यक्रम अबतक अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाया है। हालांकि फिर भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर भरोसा किया सकता है।

ऐसे में पांचवे स्थान पर टीम में पंजाब के निकोलस पूरन को जगह मिल सकता है। इसके अलावा छठे स्थान पर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जगह मिलना तय है।

वहीं सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना तय है।

निचला क्रम व गेंदबाजी-

वहीं बात करें गेंदबाजी की तो दोनों टीमों के खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में हैं। इस फैंटसी प्लेइंग XI में सीएसके के दीपक चहर किसी भी टीम के लिए पहली पसंद होंगे। वहीं पंजाब की तरफ से मोहम्मद शमी और शेलनडन कॉटरेल बेहतरीन फॉर्म में हैं।

इसके अलावा स्पिन में जडेजा के अलावा रवि विश्नोई इस टीम की सबसे पहली पसंद साबित हो सकते हैं।

CSK vs KXIP- फैंटसी प्लेइंग XI: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, फाफ डुप्लेसी, अंबाटी रायुडू, निकोलस पूरन, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, रवि विश्नोई, मोहम्मद शमी, शेलडन कॉटरेल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement