Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : प्रैक्टिस के दौरान क्रिस गेल ने मैक्सवेल को लगाया लंबा छक्का, दंग रह गया गेंदबाज

गेल बनाम ग्लेन के कैप्शन के साथ पोस्ट की गई इस वीडियो में क्रिस गेल स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 24, 2020 10:13 IST
Chris Gayle hit Maxwell for a six During practice, stunned bowler- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KXIP Chris Gayle hit Maxwell for a six During practice, stunned bowler

आईपीएल 2020 की शुरुआत में हार का सामना करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब जीत की लय पकड़ चुकी है। अपने पिछले तीन मैचों में आरसीबी, मुंबई और दिल्ली जैसी बड़ी टीमों को हराकर पंजाब ने जीत की हैट्रिक लाई है। पंजाब का आज मुकाबला डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद से होना हैं।

हैदराबाद के खिलाफ रन बनाने के लिए टीम के धाकड़ बल्लेबाज और युनिवर्स बॉस क्रिस गेल मूड में दिखाई दे रहे हैं। जी हां, किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें क्रिस गेल प्रैक्टिस के दौरान मैक्सवेल को छक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोल्ट ने की बुमराह और बाकी गेंदबाजों की तारीफ

गेल बनाम ग्लेन के कैप्शन के साथ पोस्ट की गई इस वीडियो में क्रिस गेल स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब मैक्सवेल उनको गेंद डालते हैं तो वह सामने की तरफ बड़ी आराम से उन्हें छक्का लगाते हैं। हर बार की तरह गेल इस पर अपना कोई रिएक्शन नहीं देते, लेकिम मैक्सवेल उनका यह शॉट देखकर हैरान जरूर हो जाते हैं।

देखें वीडियो -

बात आज के मुकाबले की करें तो प्लेऑफ की दौड़ में बना रहने के लिए दोनों ही टीमें जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी। पंजाब ने जहां अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली को मात दी थी, वहीं हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स को हराकर यहां पहुंची है।

हैदराबाद के सामने खिलाड़ियों की चोट की समस्या भी है। भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण पहले ही बाहर हो गए हैं जबकि केन विलियम्सन पिछले मैच में चोट के कारण नहीं खेले थे।

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : हमने टूर्नामेंट में जो भी किया उसका विपरीत नतीजा मिला - स्टीफन फ्लेमिंग

विलियम्सन के स्थान पर आए जेसन होल्डर ने गेंद से अहम योगदान देते हुए तीन अहम विकेट निकाले थे। होल्डर निचले क्रम में टीम को वह विकल्प दे सकते हैं जिसकी टीम को दरकार है- तूफानी अंदाज में रन बनाना।

वहीं पंजाब की बात की जाए तो, उसके लिए एक अच्छी खबर यह रही है कि पिछले कुछ मैचों से निकोलस पूरन का बल्ला चल रहा है। जिसका मतलब है कि कप्तान लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल का साथ देने के लिए टीम के पास एक खिलाड़ी और है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement