1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : क्रिस लिन नहीं करेंगे मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाजी, कोच ने दिया बड़ा बयान

IPL 2020 : क्रिस लिन नहीं करेंगे मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाजी, कोच ने दिया बड़ा बयान

जयवर्धने ने कहा "विकल्प होना हमेशा अच्छी बात होती है। क्रिस लिन टीम के लिए अच्छे हैं, लेकिन हमारे पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी है, पिछले साल उन्होंने अच्छा काम किया था।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 17:56 IST
Chris Lynn will not open for Mumbai Indians Rohit Sharma Quinton de Kock Mahela Jayawardene- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MIPALTAN Chris Lynn will not open for Mumbai Indians Rohit Sharma Quinton de Kock Mahela Jayawardene

मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले साल नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन को 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। हर किसी को उम्मीद थी कि लिन एमआई के लिए सलामी बल्लेबाजी करेंगे और रोहित शर्मा नंबर तीन पर उतरेंगे। लेकिन हाल ही में मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने साफ कर दिया है कि वह रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी के साथ कोई छेड़ छाड़ नहीं करेंगे।

एमआई की वर्चुअल मीडिया कॉन्फ्रेंस में कोच महेला जयवर्धने ने कहा "विकल्प होना हमेशा अच्छी बात होती है। क्रिस लिन टीम के लिए अच्छे हैं, लेकिन हमारे पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी है, पिछले साल उन्होंने अच्छा काम किया था।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : पिछले सीजन की यादों को भुलाकर खिताब जीतने की रेस में शामिल होगा राजस्थान रॉयल्स

जयवर्धने ने आगे कहा "दोनों खिलाड़ी सिलसिलेवार तीरीके से रन बनाते हैं और दोनों अनुभवी क्रिकेटर भी हैं। मुझे लगता है कि जब कोई चीज टूटी ही नहीं तो उसे दोबारा क्यों जोड़ा जाए।"

जयवर्धने का मतलब है कि अगर रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक टीम के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज अच्छे रन बना रहे हैं तो उन्हें किसी तरह के बदलाव की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें - आई लीग क्वालीफायर के लिए एआईएफएफ के सख्त कोविड-19 दिशानिर्देश

उन्होंने कहा "इसलिए हम रोहित और डी कॉक की जोड़ी के साथ ही जारी रखेंगे, लेकिन क्रिस लिन के आने से टीम को एक विकल्प जरूर मिला है।"

इस दौरान जयवर्धने ने यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की। जयवर्धने ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बुमराह ने अपने ऊपर पूरा ध्यान दिया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई के लिए महेला जयवर्धने तैयार कर रहे हैं नए फिनिशर, हार्दिक के बारे में कही ये बात

जयवर्धने ने कहा "बुमराह ने क्वारंटीन के दौरान कठिन ट्रनिंग की। उन्होंने अपने घर पर भी काफी गेंदबाजी की क्योंकि वह आईपीएल और आगामी ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए अपने आप को तैयार रखने की कोशिश कर रहा था।"

उन्होंने कहा "आईपीएल के लिए उसने काफी तैयारी की है और वह बहुत पेशेवर भी है। उसने क्वारंटीन समय के दौरान काफी अच्छी तैयारी की है और वो मैदान पर जाकर परफॉर्म करने को उत्सुक है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker