1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : मुंबई के लिए महेला जयवर्धने तैयार कर रहे हैं नए फिनिशर, हार्दिक के बारे में कही ये बात

IPL 2020 : मुंबई के लिए महेला जयवर्धने तैयार कर रहे हैं नए फिनिशर, हार्दिक के बारे में कही ये बात

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने का कहना है का आगामी सीजन में एमआई की टीम अपने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के वर्कलोड पर पूरा ध्यान देगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 17:23 IST
Mahela Jayawardene is preparing New Finishers for Mumbai along with hardik pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MIPALTAN Mahela Jayawardene is preparing New Finishers for Mumbai along with hardik pandya

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने का कहना है का आगामी सीजन में एमआई की टीम अपने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के वर्कलोड पर पूरा ध्यान देगी। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि टीम अब नए फिनिशर पर भी काम कर रही है। बता दें, हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उनकी टीम में वापसी हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कहर की वजह से वह सीरीज भी स्थगित हो गई।

एमआई की वर्चुअल मीडिया कॉन्फ्रेंस में कोच महेला जयवर्धने ने हार्दिक के बारे में कहा “हार्दिक चोट के बाद वापसी कर रहा है। इसलिए हमें उस पर ध्यान देना होगा लेकिन वह नेट्स में काफी अच्छी दिख रही है। दोनों खिलाड़ी (पांड्या भाई) पिछले तीन या चार वर्षों में MI के लिए शानदार रहे हैं। यह टीम में बहुत सारी ऊर्जा लाता है।"

ये भी पढ़ें - अगले दो साल में टीम का लक्ष्य है एफआईएच रैंकिंग में टॉप-5 में पहुंचना : गोलकीपर सविता

इस दौरान जब श्रीलंकाई दिग्गज से पूछा गया कि क्या हार्दिक को फिर से फिनिशर का काम सौंपा जाएगा? तो उन्होंने कहा "हमने पिछले कई सीजन में उनको कई भूमिकाओं में इस्तेमाल किया है और हम उस पर गौर करेंगे। हमारे पास काफी अन्य खिलाड़ी होंगे जो उस भूमिका को निभा सकते हैं, इसलिए जब भी मौका मिलेगा तो हम किसी को भी खेल खत्म करने के लिए कह सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेलने के लिए तैयार है विराट कोहली की आरसीबी

उन्होंने कहा "यह सिर्फ हार्दिक का ही काम नहीं है, बल्कि यह उसकी जिम्मेदारियों में से एक है, इसलिए हम इस कैंप के विभिन्न खिलाड़ियों को इसके लिए आजमाना चाहते हैं। हम आगे भी ऐसा करते रहेंगे।"

ये भी पढ़ें - सुनील गावस्कर को है उम्मीद आईपीएल से बदल सकती है लाखों लोगों की जिंदगी

बता दें, 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज यूएई में होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार दिख रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker