1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सुनील गावस्कर को है उम्मीद आईपीएल से बदल सकती है लाखों लोगों की जिंदगी

सुनील गावस्कर को है उम्मीद आईपीएल से बदल सकती है लाखों लोगों की जिंदगी

लीग के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।  

Bhasha Bhasha
Published on: September 17, 2020 16:29 IST
Sunil Gavaskar, IPL, IPL 2020, sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL IPL 2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी के बीच आईपीएल का आगामी सीजन लाखों लोगों की जिंदगी में सकारात्मक ऊर्जा लाएगा। आईपीएल 2020 का आयोजन मार्च में होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था और अब इसका आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है। 

लीग के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने से घबराता है KKR का ये गेंदबाज, बताई वजह

गावस्कर ने कहा, " आईपीएल के साथ भारतीय क्रिकेट का स्वागत करने की खुशी है और मुझे उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट लाखों लोगों के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर सकता है।"

उन्होंने कहा, " आईपीएल प्रतिभा का पता लगाने का सही मंच रहा है और मुझे उम्मीद है कि इस साल भी, हमें यह देखने को मिलेगा। टीमें वास्तव में अच्छी तरह से तैयार हैं और सभी की निगाहें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले पहले मैच पर होगी।"

गावस्कर ने आईपीएल में धोनी को लेकर कहा, " हम एक साल बाद धोनी को खेलते हुए देखेंगे। मुझे यकीन है कि ही कोई उनके एक्शन में लौटने का इंजतार कर रहा है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X