Thursday, May 16, 2024
Advertisement

शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है सीएसके, टीम का हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट

सीएसके के एक अधिकारी ने कहा,‘‘परीक्षण आज कराये गये। इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जायेंगे।’’

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 03, 2020 19:48 IST
CSK team can start training from Friday, second corona test of team- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK team can start training from Friday, second corona test of team

दुबई। पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये दो खिलाड़ियों को छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम के शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है, लेकिन ऐसा गुरूवार को कराये गये दूसरे परीक्षण के नतीजों के बाद ही होगा। 

दीपक चाहर पिछले हफ्ते पॉजिटिव आने वाले दो खिलाड़ियों में से एक थे। इन दोनों सहित सीएसके दल के 13 सदस्य इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाये गये थे। 

ये भी पढ़ें - दीपक पूनिया सहित तीन पुरुष पहलवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, साइ ने दी जानकारी

सीएसके के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा,‘‘परीक्षण आज कराये गये। इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जायेंगे।’’ 

इससे पहले सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने कहा था कि टीम दूसरे दौर की जांच के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें - प्रीमियर लीग ने चीनी प्रसारक साझेदार के साथ खत्म किया अपना करार

बता दें, सीएसके में कोरोनावायरस की एंट्री की वजह से ही आईपीएल का क्रार्यक्रम जारी होने में देरी हुई है। अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि शुक्रवार यानि 4 सितंबर को आईपीएल का नया शेड्युल जारी हो सकता है।

एबीपी को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने कहा “हम समझते हैं कि कार्यक्रम में देरी हो रही है। यह लगभग अंतिम होने की कगार पर है और इसे शुक्रवार तक जारी कर दिया जाना चाहिए।”

ये भी पढ़ें - मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना जितना आज जरूरी है, उतना पहले कभी नहीं रहा : बैकहम

वहीं कुछ समय पहले गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था, ''मैं इस समय जो भी हालात चल रहे हैं उस पर कुछ भी नहीं कहना चाहुंगा। हम लोग देख रहे हैं कि सीएसके की टीम अपने तय शेड्यूल के हिसाब टूर्नामेंट में शुरुआत करती है या नहीं। मुझे उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन सही तरीके से होगा। हमारे पास इस टूर्नामेंट के लिए लंबा शेड्यूल है और मुझे लगता है जल्दी ही सब समान्य हो जाएगा।'' 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement