Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना जितना आज जरूरी है, उतना पहले कभी नहीं रहा : बैकहम

बैकहम ने कहा "कोविड-19 ने पूरे विश्व के लोगों पर असर डाला है और जीने के तरीके को बदल दिया है। इस मुश्किल समय में मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहना जितना जरूरी है उतना पहले नहीं रहा है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 03, 2020 19:07 IST
Today it is more important to stay mentally and physically healthy than ever before: David Beckham- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Today it is more important to stay mentally and physically healthy than ever before: David Beckham

नई दिल्ली। इंग्लैंड के महान फुटबॉलर डेविड बैकहम ने कहा है कि मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना जितना आज जरूरी है, उतना पहले कभी नहीं रहा। उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहने को जीवनशैली बनाना आपको खुश रहने में मदद कर सकता है।

ये भी पढ़ें - बजरंग पूनिया ने साथी खिलाड़ियों से कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करने को कहा

उन्होंने कहा, "कोविड-19 ने पूरे विश्व के लोगों पर असर डाला है और जीने के तरीके को बदल दिया है। इस मुश्किल समय में मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहना जितना जरूरी है उतना पहले नहीं रहा है। स्वास्थ रहना कम समय का समाधान नहीं है, जिससे मौजूदा चुनौतियों से पार पाई जा सके, स्वस्थ रहने को जीवनशैली बनाना हम सभी को खुश रहने और प्रेरित रहने में मदद कर सकता है।"

ये भी पढ़ें - आईएसएल टीम बनाने के लिए ईस्ट बंगाल के पास है पर्याप्त समय : बाइचुंग भूटिया

बैकहम टाटा एईए लाइफ इंश्योरेंस के सेहत का रक्षाकरण नाम की मुहिम के तहत आयोजित किए जाने वाले वुर्चुअल हेल्थ ऑल वेलनेस इवेंट में अपने और अपने परिवार की 2020 में आई चुनौतियों से निपटने और इनसे मिलने वाली सीख को साझा करेंगे।.

ये भी पढ़ें - वकार यूनिस की आईसीसी को सलाह, टेस्ट क्रिकेट में इस्तेमाल हो एक ब्रांड की गेंद

बैकहम ने कहा, "मैं टाटा एआईए लाइफ सेहत का रक्षाकरण से जुड़कर पूरे भारत के लोगों से स्वास्थ और बेहतर जीन के अपने विचार और अनुभव साझा कर खुश हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement