1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर डैनियल सैम्स ने खुद को बताया भाग्यशाली

IPL 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर डैनियल सैम्स ने खुद को बताया भाग्यशाली

डैनियल ने कहा 'मैं भाग्यशाली हो जो इस साल ड्रीम 11 आईपीएल का हिस्सा बना। मैं दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया।'

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2020 19:33 IST
Daniel Sams reveals himself lucky to join Delhi Capitals for IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Daniel Sams reveals himself lucky to join Delhi Capitals for IPL 2020

आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम में दो बदलाव हो चुके हैं। पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने आगमी आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने साउथ अफ्रीका के एनरिक नार्जे को उनकी जगह टीम में शामिल किया था। अब इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी जेसन रॉय चोटिल हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली की टीम ने उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डैनियल सैम्स को जगह दी है।

आईपीएल 2020 में दिल्ली की टीम का हिस्सा बनकर सैम्स काफी खुश है और उन्होंने इसके लिए खुद को भाग्यशाली भी बताया है। दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें डैनियल के हवाले से लिखा गया है 'मैं भाग्यशाली हो जो इस साल ड्रीम 11 आईपीएल का हिस्सा बना। मैं दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया।'

ये भी पढ़ें - 'व्यक्तिगत रूप से पुरस्कार पाना थोड़ा अलग है', वर्चुअल पुरस्कार समारोह को लेकर बोले एथलीट

बता दें, जेसन रॉय मांसपेशियों में खिंचाव के कारण शुक्रवार से पाकिस्तान के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। रॉय अब इंग्लैंड की टीम के साथ बने रहेंगे और रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे, ताकि अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए वह पूरी तरह से फिट हो सकें।

ये भी पढ़ें - CSK के कई सपोर्ट स्टाफ पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मौजूदा भारतीय टीम का एक गेंदबाज भी है संक्रमित

रॉय हाल में आयरलैंड के साथ खेले गए वनडे सीरीज के दौरान संघर्ष करते हुए दिखाई दिए थे। सीरीज के तीन मैचों में वह केवल 25 ही रन बना पाए थे।कैपिटल्स ने हालांकि अपने बयान में कहा है कि रॉय निजी कारणों से लीग से बाहर हो गए हैं।

कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर सैम्स ने कहा, "किसी भी क्रिकेटर के लिए आईपीएल बड़ा मंच है। घर पर हम काफी करीब से इस टूर्नामेंट को देखते हैं। मैं इस साल इसका हिस्सा बन कर काफी खुश हूं। मुझे मौका देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स के प्रबंधन का शुक्रिया अदा करता है।"

ये भी पढ़ें - भारत में होने वाले 2023 विश्व कप में धमाल मचाएंगे रोहित शर्मा, बचपान के कोच ने की भविष्यवाणी

सैम्स अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों मार्कस स्टोइनिस और एलेक्स कैरी के साथ कैपिटल्स से जुड़ेंगे।

सैम्स ने बिग बैश लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था और इसी कारण उन्हें अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker