1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2020 : वॉटसन को पछाड़ IPL में ऐसा करने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बने डेविड वॉर्नर

IPL 2020 : वॉटसन को पछाड़ IPL में ऐसा करने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बने डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने छठे ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारने के साथ ही एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 20:17 IST
IPL 2020 : वॉटसन को पछाड़ IPL...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : वॉटसन को पछाड़ IPL में ऐसा करने वाले तीसरे विदेशी खिलाड़ी बने डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने छठे ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारने के साथ ही एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। दरअसल, इस छक्के के साथ वॉर्नर के नाम IPL में 183 छक्के दर्ज हो गए हैं और इसी के साथ वह शेन वॉटसन (182 छक्के) को पछाड़ भारतीय लीग में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले तीसरे विदेशी बल्लेबाज बन गए हैं। 

IPL में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले विदेशी खिलाड़ियों में क्रिस गेल (326 छक्के) पहले जबकि एबी डीविलियर्स (219 छक्के) दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। इससे पहले डेविड वॉर्नर ने IPL 2020 के इस 11वें मुकाबले में उतरने के साथ ही कप्तान के रूप में एक बड़ा कारनामा कर दिया। बतौर कप्तान डेविड वॉर्नर का ये IPL में 50वां मुकाबला है और इस तरह वह 50 या उससे अधिक IPL मैचों में कप्तानी करने वाले 9वें क्रिकेटर और तीसरे विदेशी क्रिकेटर बन गए हैं।

गौरतलब है कि IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक 2 मैच खेले हैं और सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 2 हार के साथ हैदराबाद की टीम पाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X