Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : क्यों अगले कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो? कोच ने दिया बड़ा बयान

फ्लेमिंग ने बताया कि चोटिल होने के कारण ब्रावो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए और वह आगे भी सीएसके कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। इस वजह से टीम ने सैम कुर्रन को मौका दिया गया था।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2020 9:37 IST
Dwayne Bravo injury chennai super kings Stephen Fleming Sam Curran - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Dwayne Bravo injury chennai super kings Stephen Fleming Sam Curran 

आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है और पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गत विजेता मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया। काफी परेशानियों झेलने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों और फैन्स के चहरे पर मुस्कान देखने को मिली। लेकिन मैच के बाद टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में ना होने का कारण बताते हुए सीएसके फैन्स को एक बार फिर मायूस कर दिया।

फ्लेमिंग ने बताया कि चोटिल होने के कारण ब्रावो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए और वह आगे भी सीएसके कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। इस वजह से टीम ने सैम कुर्रन को मौका दिया गया था।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : पहले मैच में धोनी ने रचा इतिहास तो रोहित के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा "ब्रावो अगले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे, लेकिन सैम कुर्रन का प्रदर्शन आज काफी सकारात्मक था। इसी वजह से हमने उसे खरीदा था। अगर ब्रावो फिट होते तो शायद कुर्रन को खेलने का मौका ही नहीं मिलता। अब उसे मौका मिला है तो वह दबाव सब पर है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई पर जीत के बाद CSK के कोच फ्लेमिंग ने इन खिलाड़ियों की तारीफों में पढ़े कसीदे

बता दें, सीपीएल 2020 फाइनल से ब्रावो निगल इंजरी से जूझ रहे हैं। फाइनल मुकाबले में ब्रावो ने गेंद नहीं डाली थी, लेकिन वह टीम का हिस्सा थे। ब्रावो की जगह फाइनल में पोलार्ड ने गेंदबाजी की थी।

वहीं उनकी जगह टीम में आए सैम कुर्रन ने भी अपनी परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित किया। कुर्रन ने पहले खतरनाक साबित हो रहे क्विंटन डी कॉक का विकेट लिया और गेंदबाजी में 4 ओवर फेंकते हुए 28 रन दिए। वहीं उनकी बल्लेबाजी की बात करें तो कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेली।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : इस वजह से CSK को पहले गेंदबाजी करने में मिला फायदा, पैटिंसन ने किया खुलासा

सीएसके का अगला मुकाबला 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है, कुर्रन अपने परफॉर्मेंस के आगे भी जारी रखना चाहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement