Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : इस वजह से CSK को पहले गेंदबाजी करने में मिला फायदा, पैटिंसन ने किया खुलासा

पैटिंसन ने कहा "हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। रात को तापमान अधिक बढ़ने की वजह से मैदान थोड़ा गीला हो जाता है। तो पहले गेंदबाजी करने में ये फायदा था। दोनों ही टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2020 7:56 IST
This is why CSK got the advantage of bowling first, James Pattinson revealed- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM This is why CSK got the advantage of bowling first, James Pattinson revealed

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने 5 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने बताया कि कैसे सीएसके को पहले गेंदबाजी करने का फैयदा मिला, जिससे वह जीत हासिल करने में सफल रहे।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेम्स पैटिंसन ने कहा "हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। रात को तापमान अधिक बढ़ने की वजह से मैदान थोड़ा गीला हो जाता है। तो पहले गेंदबाजी करने में ये फायदा था। दोनों ही टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मुकाबले में ये हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। दोनों ही सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और मुरली विजय 6 रन पर आउट हो गए थे। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 DC vs KXIP : हेड टू हेड मुकाबलों में दिल्ली पर भारी रही है पंजाब की टीम, जानें टीमों का हाल

इसके बाद फाफ डुप्लेसिस (58*) और अंबाति रायुडू (71) के अर्धशतकों ने टीम को संभाला और चेन्नई ये मुकाबला 5 विकेट से जीतने में सफल रही।

जेम्स पैटिंसन ने इसी के साथ खुद को आभारी बताया कि उन्हें कोरोनावायरस के कहर के बीच मैदान में उतरकर क्रिकेट खेलने का मौका मिला। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs CSK : रोहित शर्मा ने माना, चेन्नई के इन दो खिलाड़ियों के चलते हमें मिली हार

पैटिंसन ने कहा "ये अलग समय है और हम वास्तव में आभारी हैं कि हम बाहर आकर क्रिकेट खेल रहे हैं और उम्मीद है हम लोगों के लिए एक अच्छा शो बना रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement