Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मुंबई पर जीत के बाद CSK के कोच फ्लेमिंग ने इन खिलाड़ियों की तारीफों में पढ़े कसीदे

फ्लेमिंग ने कहा "सैम कुर्रन का प्रदर्शन शानदार था। रायुडू का प्रदर्शन भी कम नहीं है और आज उन्होंने फिर से खेल को पलट दिया। उनके अनुभव और कौशल ने आज हमारी जीत में अहम भूमिका निभाई।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2020 8:36 IST
After the victory over Mumbai, CSK coach Fleming read the praises of these players- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM After the victory over Mumbai, CSK coach Fleming read the praises of these players

आईपीएल 2020 के उद्घाटन मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गत विजेता मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात देकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाजा किया। चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत के हीरो रहे अंबति रायुडू को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। मैच के बाद सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने रायुडू समेत सैम कुर्रन की तारीफों के पुल बांधे।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "सैम कुर्रन का प्रदर्शन शानदार था। रायुडू का प्रदर्शन भी कम नहीं है और आज उन्होंने फिर से खेल को पलट दिया। उनके अनुभव और कौशल ने आज हमारी जीत में अहम भूमिका निभाई।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : इस वजह से CSK को पहले गेंदबाजी करने में मिला फायदा, पैटिंसन ने किया खुलासा

बता दें, कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेलने के साथ गेंदबाजी में 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट भी लिया था।

कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 बंद दरवाजों में खेला जा रहा है। कोई भी क्रिकेटर इस चीज का आदी नहीं है। फ्लेमिंग को लगता है कि खिलाड़ी वास्तव में अच्छी तरह से इस स्थिति का सामना करने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मुकाबले में ये हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

फ्लेमिंग ने कहा "बिना किसी दर्शकों के सामने खेलना बहुत अजीब था, खासकर तब जब आपको दो टीमें मिलीं, जो कि पिछले सीजन में फाइनल खेली थीं। मुझे लगता है कि हमने इसके साथ बहुत अच्छा सामना किया और खिलाड़ियों उस चीज पर ध्यान केंद्रित किया जिस पर उन्हें करना चाहिए था।" 

बता दें, इस मुकाबले में सीएसके ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। दोनों ही सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और मुरली विजय 6 रन पर आउट हो गए थे। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 DC vs KXIP : हेड टू हेड मुकाबलों में दिल्ली पर भारी रही है पंजाब की टीम, जानें टीमों का हाल

इसके बाद फाफ डुप्लेसिस (58*) और अंबाति रायुडू (71) के ने तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े और इसके बाद कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement