Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : आईपीएल के आयोजन से उत्साहित हैं हार्दिक पांड्या

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार से होने जा रही है और लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 16, 2020 18:40 IST
Hardik Pandya, IPL, IPL 2020, Sports, cricket, india, Mumbai Indians, CSK, MI vs CSK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MIPALTAN Hardik Pandya

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि आगे आने वाला समय क्रिकेट के लिहाज से अच्छा ही होगा। 

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार से होने जा रही है और लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा, "मुझे आईपीएल खेलने में बहुत आनंद आता है और मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं। मैंने इसके लिए काफी तैयारी की है और मुझे उम्मीद है कि आगे आने वाला समय अच्छा ही होगा।"

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : ऋषभ पंत ने बल्ले से की आतिशबाजियां, हेलीकॉप्टर शॉट के साथ लगाया रिवर्स स्कूप शॉट

हाार्दिक ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी और इसके कारण वह काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, "मैंने अपने जीवन में यह जाना है कि चोटें तो लगती रहेंगी। कोई भी चोटिल नहीं होना चाहता, लेकिन ये जीवन का हिस्सा है। इससे मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छे लय में हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपना स्वभाविक खेल खेलूंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement