Friday, April 19, 2024
Advertisement

SRH vs RCB Dream11 Prediction : यहां देखें आज के एलिमिनेटर मैच की धाकड़ Dream11 टीम

IPL के 13वें सीजन का एलिमिनेटर मैच आज अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत होगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 06, 2020 9:31 IST
SRH vs RCB Dream11 Prediction : यहां...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs RCB Dream11 Prediction : यहां देखें आज के एलिमिनेटर मैच की धाकड़ Dream11 टीम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का एलिमिनेटर मैच आज अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत होगी। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम को दिल्ली के साथ क्वालिफायर-2 में भिड़ने का मौका मिलेगा। वहीं, हारने वाली टीम का इस सीजन सफर खत्म हो जाएगा। ऐसे में दोनों टीमें अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ एलिमिनेटर मुकाबले में उतरेंगी।  इस मैच की अगर Dream 11 टीम की बात करें तो RCB के पास विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। वहीं, हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मौजूदा सीजन में 500 से ज्यादा रन जड़ चुके हैं। आइए जानते हैं SRH vs RCB के बीच होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले की मजबूत Dream 11 टीम के बारे में.......

  • SRH vs RCB की Dream 11 टीम में हमने सलामी बल्लेबाज के तौर पर डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा को चुना है। दोनों बल्लेबाजों ने पिछले कुछ मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया है।  केन विलियम्सन भी बल्लेबाजी में एक बेहतर विकल्प हैं और RCB के खिलाफ 2018 के बाद से उनका औसत से 71.66 का है।
  • RCB की ओर से आपको देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को किसी भी हाल में पिक करना ही होगा। वहीं, ऑलराउंडर के तौर पर जेसन होल्डर आपको ढेर सारे पाइंट दिला सकते हैं।
  • पिछले कुछ मैचों से SRH के संदीप शर्मा और राशिद खान जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं, उसको देखते हुए आप इन दोनों खिलाड़ियों को Dream 11 से बाहर रखने की भूल नहीं करना चाहेंगे। संदीप इस सीजन 7.34 की इकॉनोमी रेट से 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। इसमें से 9 विकेट संदीप ने पिछले 4 मैचों में झटके हैं। वहीं, राशिद भी 19 विकेट अपनी झोली में डाल चुके हैं।
  • RCB की ओर से स्पिन में युजवेंद्र चहल पहले मैच से कमाल कर रहे हैं और अब तक 20 विकेट चटका चुके हैं। मोहम्मद सिराज भी एक अच्छा गेंदबाजी विकल्प बन सकते हैं।

SRH vs RCB Dream11 : डेविड वॉर्नर, रिद्धिमान साहा, केन विलियम्सन, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जेसन होल्डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement