Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : केकेआर के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अपने लय में लौटे क्विंटन डी कॉक

डिकॉक ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को आठ विकेट से दिलाने में सफल रहे। अपनी इस पारी के दम पर वह लगातार दूसरी बार मैन आफ द मैच चुने गए।

IANS Edited by: IANS
Published on: October 17, 2020 17:20 IST
IPL 2020, Quinton de Kock, KKR, Mumbai indians, cricket- India TV Hindi
Image Source : PTI  Quinton de Kock

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटी डी कॉक ने आईपीएल-13 के पिछले कुछ मैचों से बल्ले कमाल करना शुरू कर दिया है। डी कॉक की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही मुंबई ने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की है और डी कॉक ने इन चार मैचों में से तीन में अर्धशतक जमाए हैं।

उन्होंने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को आठ विकेट से दिलाने में सफल रहे। अपनी इस पारी के दम पर वह लगातार दूसरी बार मैन आफ द मैच चुने गए।

डी कॉक ने मैच के बाद कहा, " मैं ऐसे ही खेलना पसंद करता हूं और यह अच्छा है कि मैं ऐसा कर पाता हूं। मुझे पता है कि मुझे अपना संतुलन बनाए रखने की जरूरत है और मैं क्रॉस बैट से शॉट खेलने के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं। मेरे लिए गेंद की लाइन में रहना महत्वपूर्ण हैं।"

मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने भी रोहित शर्मा और डी कॉक की सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ की।

जयवर्धने ने कहा, "यह (रोहित-डी कॉक की जोड़ी) में निरंतरता है और दोनों ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।"

रोहित ने डी कॉक के साथ बल्लेबाजी को लेकर कहा, " मैं उनके (डी कॉक) के साथ बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं। मैं भी उसी तरह से बल्लेबाजी करना चाहता हूं, जिस तरह से वो करते हैं। हम अच्छी स्थिति में हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement