1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला MS Dhoni, गौतम गंभीर ने दिया ये करारा जवाब

IPL 2020 : शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला MS Dhoni, गौतम गंभीर ने दिया ये करारा जवाब

गंभीर ने शशि थरूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा "संजू सैमसन को किसी का अगला भाग बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के द संजू सैमसन होंगे।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 11:35 IST
IPL 2020: Shashi Tharoor told Sanju Samson next MS Dhoni, Gautam Gambhir gave this befitting reply- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020: Shashi Tharoor told Sanju Samson next MS Dhoni, Gautam Gambhir gave this befitting reply

रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले ने हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। दोनों टीमों ने मिलाकर 449 रन बनाए और पूरे मैच में कुल 29 छक्के और 34 चौके लगे। इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल चमके जिन्होंने 106 रन की पारी खेली, वहीं राजस्थान की ओर से संजू सैमसन ने 85 रन धुआंधार पारी खेली।

संजू की इस पारी के कायल हुए राजनेता शशि थरूर ने ट्वीट कर उनकी तारीफों के पुल बांधे और उन्हें अगला एमएस धोनी करार दिया। 

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : सचिन तेंदुलकर ने की निकोलस पूरन की फील्डिंग की तारीफ तो जोंटी रोड्स ने कही ये बात

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा "राजस्थान रॉयल्स की अविश्वसनीय जीत। मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वह 14 साल का था तो मैंने उसे कहा था कि एक दिन तुम अगले एमएस धोनी बनोगा। खैर, वह दिन आ गया है। इस आईपीएल में उनकी दो अद्भुत पारियों के बाद एक विश्व स्तर के खिलाड़ी का आगमन हुआ है।"

गौतम गंभीर को शशि थरूर का यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया के 5 छक्कों पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा 'एक गेंद खाली छोड़ने के लिए शुक्रिया'

गंभीर ने शशि थरूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा "संजू सैमसन को किसी का अगला भाग बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के द संजू सैमसन होंगे।"

उल्लेखनीय है, संजू सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ 74 और राजस्थान के खिलाफ 85 रन की शानदार पारी खेली। सैमसन ने अभी तक आईपीएल में जितने भी मैच खेले हैं उसमें पहली बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं। दोनों ही मौकों पर उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

पंजाब ने राजस्थान को 224 रन का लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने तीन गेंदें और 4 विकेट रहते हासिल कर लिया था। सैमसन के अलावा राहुल तेवतिया ने भी 53 रन की शानदार पारी खेली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X