1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. KXIP vs RR : सचिन तेंदुलकर ने की निकोलस पूरन की फील्डिंग की तारीफ तो जोंटी रोड्स ने कही ये बात

KXIP vs RR : सचिन तेंदुलकर ने की निकोलस पूरन की फील्डिंग की तारीफ तो जोंटी रोड्स ने कही ये बात

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा "मैंने अपनी पूरी जिंदगी में इससे बेहतर बचाव नहीं देखा। बस अविश्वसनीय है।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 10:59 IST
KXIP vs RR: Sachin Tendulkar praised Nicolas Pooran's fielding, Jonty Rhodes said this- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GRAB KXIP vs RR: Sachin Tendulkar praised Nicolas Pooran's fielding, Jonty Rhodes said this

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में छक्कों की बरसात के बीच एक शानदार फील्डिंग भी देखने को मिली। राजस्थान की पारी के दौरान पंजाब के धाकड़ खिलाड़ी निकोलस पूरन ने एक छक्के को दो रन में तबदील कर खिलाड़ी, कमेंटेटर समेत हर किसी को हैरान कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पूरन के इस पूर्ण प्रयास की प्रशंसा की।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा "मैंने अपनी पूरी जिंदगी में इससे बेहतर बचाव नहीं देखा। बस अविश्वसनीय है।"

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया के 5 छक्कों पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा 'एक गेंद खाली छोड़ने के लिए शुक्रिया'

https://twitter.com/sachin_rt/status/1310258625584271361

सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच ने कहा "जब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि ये है, तो इस पर कोई सवाल नहीं है कि ये सबसे शानदार बचाव है। निकोल पूरन द्वारा शानदार का, यह किंग्स इलेवन पंजाब के बाकी खिलाड़ियों को प्रेरित करेगा।"

उल्लेखनीय है, पंजाब द्वारा दिए 224 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम के बल्लेबाज ताड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए जमकर रन बना रहे थे। इस बीच पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने मुरुगन अश्विन को करारा प्रहार किया।

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR मैच में लगी रिकॉर्ड झड़ी, राजस्थान ने तोड़ा 12 साल पुराना अपना ही ये रिकॉर्ड

संजू सैमसन का यह शॉट बेहद ही शानदार था और देखकर ऐसा लगा कि गेंद बाउंड्री को पार कर जाएगी और ऐसा हुआ भी लेकिन वहीं फील्डिंग कर रहे पंजाब के निकोलस पूरन ने अद्भुत प्रयास करते हुए हवा में छलांग लगा गेंद को वापस बाउंड्री अंदर धकेल दिया। इस तरह उन्होंने पंजाब की टीम के लिए महत्वपूर्ण चार रन बचा लिए।

पूरन ने जिस तरह से हवा में छलांग लगाते हुए गेंद बाउंड्री अंदर धकेला उसे देखकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ, हालांकि वह कैच नहीं पकड़ पाए लेकिन टीम के उन्होंने महत्वपूर्ण रन जरूर बचाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X