Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPL 2020 : डिविलियर्स के साथ इस तस्वीर को शेयर कर विराट कोहली ने याद किया अपने स्कूल के दिन

आरसीबी के लिए कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसमें एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का नाम भी शूमार है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 22, 2020 16:15 IST
IPL 2020,  Virat Kohli, sports, cricket, RCB- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI Virat kohli 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में अब प्लेऑफ तस्वीरें साफ होने लगी है। कई टीमें शानादर लय में नजर आ रही है जबकि टूर्नामेंट में कुछ चोटी की टीमों का प्रदर्शन लगातार निराशानजक रहा है। इन्ही में से एक टीम है विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर की। इस टीम को लेकर पिछले कई सालों से सोशल मीडिया पर कई तरह के मिम्स बन रहे थे लेकिन इस साल अपने प्रदर्शन से आरसीबी ने सबको हैरान कर दिया है।

आरसीबी के लिए कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसमें एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का नाम भी शूमार है। डिविलियर्स ने इस सीजन में कई मौकों पर अकेले टीम को जीत को दिलाई है।

यह भी पढ़ें- KKR vs RCB : 'जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो....', मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने कही ये दिलचस्प बात

यही कारण है कि डिविलियर्स कप्तान विराट कोहली के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में केकेआर के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने इस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा और अपने स्कूल के दिनों को याद किया।

कप्तान कोहली ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ''यह तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों का याद दिला रही है। इसमें हम चारों एक की क्लास में हैं जिसमें डिविलियर्स ने अपना होमवर्क पूरा किया है जबकि बाकी तीन लोगों ने नहीं किया है।''

यह भी पढ़ें- KKR vs RCB : इयोन मोर्गन की खराब रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, दे दिय ये बड़ा बयान

विराट के साथ इस तस्वीर में डिविलियर्स के अलावा मोहम्मद सिराज और देवदत्त पद्डिकल भी नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में आरसीबी की टीम अबतक कुल 10 मैच खेल चुकी है जिसमें उसने तीन मैचों में 7 मैचों में जीत दर्ज की है और उसे तीन में हार का सामना करना पड़ा है।

इस तरह पहल दिल्ली कैपिटल्स के साथ 14 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement