Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020, KKR vs RCB : बुरी तरह हार के बाद कप्तान मॉर्गन ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 84 रन बना सकी। बेंगलोर ने 13.3 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 21, 2020 23:12 IST
Eoin Morgan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Eoin Morgan

अबू धाबी| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एक तरफा हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले पर अफसोस जताया है और कहा कि उन्हें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी। मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 84 रन बना सकी। बेंगलोर ने 13.3 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत बल्लेबाजी से हुई। हमने जितनी जल्दी अपने चार-पांच विकेट खो दिए थे वो निराशाजनक था। बेंगलोर ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमें उन्हें अच्छे से खेल सकते थे, और ओस के रहते, हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।"

IPL 2020 : घातक गेंदबाजी से इस कारनामे को अंजाम देने वाले पहले गेंदबाज बने सिराज

इस मैच में कोलकाता की तरफ से न आंद्रे रसेल दिखे और न ही सुनील नरेन।

इन दोनों के बारे में मोर्गन ने कहा, "उम्मीद है कि रसेल और नरेन फिट होंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बेहतरीन काबिलियत के दो शानदार खिलाड़ी, वो भी तब जब वो ऑलराउंडर हों, उनका न होना बहुत बड़ी कमी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement