Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं केएल राहुल, कहा 'मेरे लिए होने वाला था बड़ा सीजन'

उन्होंने कहा, "मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2020 8:41 IST
KL Rahul is missing the IPL 2020 a lot, said 'big season was going to happen for me' - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES KL Rahul is missing the IPL 2020 a lot, said 'big season was going to happen for me' 

आईपीएल 2020 कोरोनावायरस के कहर की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। इस बार आईपीएल का आगाज 29 मार्च से गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होना था, लेकिन इस महामारी के फैलने के कारण बीसीसीआई को इस टूर्नामेंट को टालने का फैसला लेना पड़ा। इस साल रविचंद्रन अश्विन के टीम से जाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को अपना नया कप्तान नियुक्त किया था। राहुल इस नए रोल के लिए काफी उत्साहित थे और उन्हें लग रहा था कि ये उनके लिए यह काफी बड़ा सीजन होने वाला है।

राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ 'ओपन नेटस विद मयंक' शो में कहा, " वास्तव में मैंने आईपीएल को बहुत मिस किया है। टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था। मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है।"

उन्होंने कहा, "मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था।"

राहुल और मयंक के साथ इस वीडियो चैट में क्रिस गेल भी शामिल थे। खुद को यूनिवर्स बॉस बताने वाले। गेल ने कहा कि घर में रहना उनके लिए लंबा हो गया है।

ये भी पढ़ें - मलिंगा को इस पुरानी आदत से पाना होगा छुटकारा, सचिन ने ट्वीट के जरिए किया सचेत

गेल ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिकेट को बहुत मिस कर रहा हूं। यह काफी लंबा समय है, जोकि मैं घर में रहा हूं। आमतौर पर इस समय मैं किसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा होता।"

उल्लेखनीय है, हाल ही में क्रिस गेल ने सीपीएल लीग में ना खेलने का फैसला किया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक, ‘‘गेल ने अपने ईमेल में लिखा है कि लॉकडाउन के कारण वह अपने परिवार और बच्चों से नहीं मिल सके जो सेंट किट्स में है और वह जमैका में थे। उन्होंने कहा है कि अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिये उन्हें ब्रेक चाहिये।’’

गौरतलब है कि सरकार की मंजूरी मिलने पर कैरेबियाई प्रीमियर लीग त्रिनिदाद और टोबैगो का आयोजन 18 अगस्त से 10 सितंबर तक होना है। गेल को इसी साल अप्रैल में सेंट लूसिया जाउक्स ने अपनी टीम में मार्की खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement