Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs KXIP : पंजाब के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पांड्या का नया लुक आया सामने, देखें Photo

मुंबई के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या नए लुक में नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर मुंबई इंडियंस ने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 18, 2020 16:55 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MIPALTAN Hardik Pandya

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 36वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अपना-अपना पिछला मुकाबला जीतकर यहां पहुंची है। ऐसे में मैच से पहले मुंबई के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या नए लुक में नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर मुंबई इंडियंस ने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है।

मुंबई इंडियंस ने पंजाब के खिलाफ रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या का नया लुक शेयर करते हुए लिखा, "नया लुक, नया मैच और हम दुबई में।"

वहीं मैच की बात करें तो पंजाब की नजरें जहां जीत की लय बरकरार रखने पर होगी, वहीं मुंबई इंडियंस की टीम चाहेगी कि वह पंजाब को मात देकर आईपीएल 2020 में जीत की डबल हैट्रिक लगाए। जी हां, मुंबई की टीम लगातार पिछले 5 मुकाबले जीतकर यहां पहुंची है। अगर वह पंजाब को मात दे देती है तो वह उसकी लगाता छठीं जीत होगी।

ये भी पढ़ें - आईपीएल में अपने छोटे और प्रभावशाली प्रदर्शन से खुश हैं क्रुणाल पांड्या

जबकि दूसरी तरफ पॉइंट्स टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के साथ टॉप पर पहुंचने की जंग लड़ रही मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी। इस तरह मैच में अगर मुंबई जीतती है तो 14 अंक के साथ टॉप पर आया जाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement