Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मोर्ने मोर्केल ने बिग बैश लीग के आगामी सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ किया करार

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आने वाले सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 06, 2020 13:09 IST
मोर्ने मोर्केल ने बिग...- India TV Hindi
Image Source : @HEATBBL मोर्ने मोर्केल ने बिग बैश लीग के आगामी सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ किया करार

मेलबर्न| दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आने वाले सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है। मोर्केल ने हाल ही में इंग्लिश काउंटी सरे के साथ अपने तीन साल के करार को खत्म किया था। उन्हें एक स्थानीय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

SRH vs RCB Dream11 Prediction : यहां देखें आज के एलिमिनेटर मैच की धाकड़ Dream11 टीम

मोर्केल ने कहा, "मैं अभी भी अपने क्रिकेट का बहुत लुत्फ ले रहा हूं। हीट की टीम का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा, "मैं कबूल करता हूं कि मेरे लिए खुद को स्थानीय कहना थोड़ा अजीब है, लेकिन मैं यहां रहकर और काम करने का लुत्फ ले रहा हूं। यह हमारे खेल का हिस्सा है जिसके लिए मैं तैयार हूं।"

वहीं सैम बिलिंग्स ने थंडर के साथ करार किया है। उन्होंने आस्ट्रेलिया के साथ हुई वनडे सीरीज में 118 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने कहा, "आस्ट्रेलिया के बेहतरीन खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के बाद बीबीएल में आना मेरे लिए अच्छा रहेगा। आप किसी चीज को हल्के में नहीं लेते हो, लेकिन इस तरह का प्रदर्शन करने से आपको मदद मिलती है। यह ऐसी चीज है जिस पर मुझे गर्व है और यह निश्चित तौर पर मेरे अभी तक के क्रिकेट के बेहतरीन ग्रीष्मकाल में से एक था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement