Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे पहुंची CSK, फैन्स ने ट्विटर पर जमकर उड़ाया मजाक

मंगलवार को हुए मुकाबले में हैदराबाद की टीम दिल्ली को मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर पहुंच गई है और इस मैच के बाद सीएसके 8वें स्थान पर खिसक गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 12:33 IST
MS Dhoni Chennai Super Kings reached the bottom of IPL 2020 points table, fans made fun on Twitter- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni Chennai Super Kings reached the bottom of IPL 2020 points table, fans made fun on Twitter

आईपीएल 2020 का आगाज हुए 11 दिन हो गए हैं और इस टूर्नामेंट का रोमांच अपने चरम पर है। मंगलवार हुए मुकाबले में हैदराबाद ने दिल्ली को मात देकर IPL Points Table में अपना खाता खोल लिया है। इसी के साथ प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा बदालव हुआ है। हैदराबाद की टीम इस जीत के साथ 8वें से 6ठें स्थान पर पहुंच गई है, वहीं धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स सबसे नीचे यानी 8वें स्थान पर खिसक गई है।

सीएसके ने अभी तक कुल तीन मुकाबले खेले है जिसमें वह उद्घान मैच में मुंबई को मात देने में सफल रही थी, लेकिन अगले दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। IPL Points Table में सीएसके को सबसे आखिर में देखने के बाद फैन्स ने अपने ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। आइए देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट्स -

ये भी पढ़ें - कौन है T Natarajan? जिसने एक ओवर में 6 यॉर्कर डालकर जीता सहवाग-ब्रेट ली का दिल

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चहल और पार्थिव ने 1970 के गाने पर लगाए अपने सुर, विराट कोहली नहीं रोक पाए हंसी!

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला 2 अक्टुबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। उम्मीद है तब तक उनके चोटिल खिलाड़ी अंबाति रायुडू और ड्वेन ब्रावो फिट हो जाएंगें।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : आईपीएल में डेब्यू करने वाले अब्दुल समद को बल्लेबाजी करने जाने से पहले टीम मैनेजमेंट ने दी थी ये सलाह

आईपीएल 2020 में धोनी अभी तक अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन नहीं चुन पाए हैं। इस टूर्नामेंट से पहले ही सीएसके की बल्लेबाजी की जान माने जाने वाले सुरेश रैना न अपना नाम वापस ले लिया था जिस वजह अभी उनका मिडिल ऑडर काफी कमजोर दिखाई दे रहा है। पहले मैच में रायुडू ने नंबर चार पर आकर रन बनाए, लेकिन उसके बाद वह चोटिल हो गए।

सीएसके के लिए अभी फाफ डु प्लेसिस एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो रन बना रहे हैं। डु प्लेसिस ने अभी तक खेले तीनों मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली है। उम्मीद है हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच में वॉटसन समेत बाकी खिलाड़ी भी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement