1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2020 : चहल और पार्थिव ने 1970 के गाने पर लगाए अपने सुर, विराट कोहली नहीं रोक पाए हंसी!

IPL 2020 : चहल और पार्थिव ने 1970 के गाने पर लगाए अपने सुर, विराट कोहली नहीं रोक पाए हंसी!

इस दौरान विराट कोहली ने भी पंजाबी गाना 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी' गाया और साथ ही भांगड़ा भी किया।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 10:40 IST
Virat Kohli Laughed When Yuzvendra Chahal and Parthiv Patel Sing Mere Sapno Ki raani kb aaegi tu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RCBTWEETS Virat Kohli Laughed When Yuzvendra Chahal and Parthiv Patel Sing Mere Sapno Ki raani kb aaegi tu

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हाल ही में मुंबई इंडियंस को कड़े मुकाबले में मात दी थी। सुपर ओवर तक गए इस मुकाबले के बाद आरसीबी के खिलाड़ी ऑफ द फील्ड मस्ती करते हुए दिखाई दिए। आरसीबी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ी पूल में वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे है और साथ ही उन्होंने कैरीओके पर गाना गाते हुए भी देखा गया।

आरसीबी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा "पूल वॉलीबॉल का मस्तीभरा गेम और रात में कैरीओके, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  आराम के दिनों में मुस्कुराहट और हंसी के साथ बॉन्डिंग सेशन को अपनाते हैं।"

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : आईपीएल में डेब्यू करने वाले अब्दुल समद को बल्लेबाजी करने जाने से पहले टीम मैनेजमेंट ने दी थी ये सलाह

कैरीओके नाइट के दौरान जब युजवेंद्र चहल और पार्थिव पटेल की जोड़ी ने 1970 के हिट गाने 'मेरे सपनो की रानी कब आएगी तू' पर अपने सुर छेड़े तो कप्तान विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इस दौरान विराट कोहली ने भी पंजाबी गाना 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी' गाया और साथ ही भांगड़ा भी किया।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC: राशिद खान का प्रदर्शन देख खुश हुए डेविड वॉर्नर, मैच के बाद तारीफ में कही ये बात

उल्लेखनीय है, आरसीबी और एमआई के बीच खेला गया यह मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा। आईपीएल 2020 का यह दूसरा सुपर ओवर मुकाबला था। इससे पहले दिल्ली और पंजाब की टीम के बीच सुपर ओवर से मुकाबले का अंत हुआ था।

इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा (8), क्विंटन डी कॉक (14), सूर्याकुमार यादव (0) और हार्दिक पांड्या (15) सस्ते में ही पवेलयिन लौट गए।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, कहा अगर ऐसा होता तो जीत सकती थी दिल्ली कैपिटल्स

लेकिन इसके बाद ईशान किशन (99) और किरोन पोलार्ड (60) ने पारी को संभाला और 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर पोलार्ड ने मैच टाई करवाया।

सुपर ओवर में एमआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 8 रन का लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने असानी से हासिल कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X