Saturday, April 27, 2024
Advertisement

SRH vs DC: राशिद खान का प्रदर्शन देख खुश हुए डेविड वॉर्नर, मैच के बाद तारीफ में कही ये बात

वॉर्नर ने कहा "राशिद को पता था कि उसे क्या करना है। उसने दिल्ली के खिलाफ जो गेंदबाजी की वह लाजवाब थी। उसे पता था कि उसे स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करनी है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 9:32 IST
David Warner Reaction on Rashid Khan Performance SRH vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner Reaction on Rashid Khan Performance SRH vs DC

हैदराबाद ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से मात देकर आईपीएल 2020 का अपना पहला मुकाबला जीता। हैदराबाद की इस जीत के हीरो राशिद खान रहे जिन्होंने मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके। राशिद को उनकी इस लाजवाब परफॉर्मेंस की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने राशिद खान के इस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की और कहा राशिद को पता था कि उसे क्या करना है।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, कहा अगर ऐसा होता तो जीत सकती थी दिल्ली कैपिटल्स

वॉर्नर ने कहा "राशिद को पता था कि उसे क्या करना है। उसने दिल्ली के खिलाफ जो गेंदबाजी की वह लाजवाब थी। उसे पता था कि उसे स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करनी है। उसे पता था कि अभिषेक के साथ उसे दिल्ली के खिलाफ बड़ा रोल अदा करना था। अभिषेक ने चार ओवर डाले और आखिरी ओवर में उसकी पिटाई हुई जिस वजह से राशिद पर प्रेशर आ गया।"

दिल्ली के गेंदबाजों ने वॉर्नर और बेयरस्टो को शुरुआती ओवर में रन नहीं बनाने दिए थे और उन्होंने दोनों ही बल्लेबाजों को रोक कर रखा था। वॉर्नर ने दिल्ली के बॉलिंग अटैक की भी प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : इस बड़ी गलती की वजह से श्रेयस अय्यर पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, जानें क्या है वजह

वॉर्नर ने कहा "मुझे लगता है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए रन बनाना ज्यादा अच्छा है। हमने टॉस हारा, लेकिन हमम पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। मुझे लगता है कि दिल्ली ने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने मुझे और जॉनी को रोक कर रखा। उन्होंने पावरप्ले में हमारे खिलाफ फील्डिंग भी जबरदस्त लगा रखी थी। केन विलियमसन ने आकर अच्छी बल्लेबाजी की और श्रेय हमारे गेंदबाजों को भी जाता है जिन्होंने मिडिल ओवर में अच्छा खेल दिखाया।"

उन्होंने आगे कहा "हम 170-180 रन बनाना चाहते थे, लेकिन हमारे मिडिल ऑडर ने उतना अच्छा नहीं खेला। दिल्ली के खिलाफ हम सब साथ थे और हमने खुद पर भरोसा दिखाया। हमने शुरुआत में विकेट मिले, लेकिन फिर भी हम शांत रहकर गेंदबाजी करते रहे। अगर हमारे शीर्ष चार बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मैं अपने गेंदबाजों पर अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जताता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement