Friday, April 19, 2024
Advertisement

राशिद खान ने बताया आरसीबी के खिलाफ इस रणनीति से बल्लेबाजों को रखा था खामोश

सनराइजर्स हैदराबा के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने कहा कि वह फुलर लेंथ गेंदबाजी करने से बच रहे थे और इससे वह काफी किफायती रहे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: November 07, 2020 17:45 IST
Rashid Khan, RCB, SRH, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : PTI Rashid Khan

सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में चार ओवर में केवल 22 रन ही दिए। उन्होंने कहा है कि वह फुलर लेंथ गेंदबाजी करने से बच रहे थे और इससे वह काफी किफायती रहे।

राशिद ने मैच के बाद कहा, "मैंने चीजों को आसान रखा और सही क्षेत्र में गेंदबाजी की। मैंने अपने पिछले पुराने रिकॉर्ड देखें कि कहां मैंने गेंदबाजी की है। मैंने देखा कि मुझे फुल लैंथ पर मार पड़ रही है तो मैं इससे बचा। मैं जानता था कि अगर मैं सही जगह पर गेंदबाजी करता हूं कि तो मैं किफायती रहूंगा और विकेट भी लूंगा।"

हालांकि मैच में राशिद को एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन वह काफी किफायती रहे और उन्होंने केवल 5.5 की औसत से रन दिए।

उन्होंने कहा, " दुबई में मेरी गेंद अच्छी टर्न हो रही थी और अच्छी उछाल ले रही थी। शारजाह में विकेट धीमी होती है। बैक ऑफ लैंथ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। एक गेंदबाज के रूप में आपको गेंद हिट करना पड़ता है और खुद पर भरोसा रखना होता है।"

राशिद टूर्नामेंट में 15 मैचों में अब तक 19 विकेट ले चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement