Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 में इस नई जर्सी को पहनकर उतरेगी आरसीबी की टीम, देखें तस्वीर!

आरसीबी ने ट्विटर पर अपनी इस नई जर्सी का अनावरण करते हुए विराट कोहली के साथ एबी डी विलियर्स, युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और उमेश यादव की तस्वीर पोस्ट की है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 31, 2020 18:12 IST
RCB's team will wear this new jersey in IPL 2020, see picture!- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB's team will wear this new jersey in IPL 2020, see picture!

आईपीएल 2020 के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने सोमवार को अपनी नई जर्सी का अनावरण कर दिया है। टीम ने एक बार फिर लाल और काले रंग को अपनी जर्सी पर बरकरार रखा है और इसी के साथ उन्हों गोल्डन रंग का भी इस्तेमाल किया है जो उनके आस्तीन के अंत में दिखाई दे रहा है।

आरसीबी ने ट्विटर पर अपनी इस नई जर्सी का अनावरण करते हुए विराट कोहली के साथ एबी डी विलियर्स, युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और उमेश यादव की तस्वीर पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें - ISL टीम ओडिशा एफसी ने ब्राजीली स्ट्राइकर डिएगो मौरिसियो से किया करार

बता दें, 21 अगस्त को आरसीबी की टीम आगमी सीजन के लिए यूएई पहुंच गई थी। वहां बीसीसीआई द्वारा जारी दिशा निर्देश के अनुसार उन्होंने 7 दिन का क्वारंटीन कर प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

प्रैक्टिस के दौरान जब विराट कोहली ने पहली बार बल्ला पकड़ा तो उन्हें डर लग रहा था। फ्रेंचाइजी के वेबसाइट के अनुसार कोहली ने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो यह उम्मीद से कहीं बेहतर रहा। मैं थोड़ा डरा हुआ था। मैंने पांच महीनों से बल्ला नहीं पकड़ा था, लेकिन हां, जैसा मैने सोचा था, यह उससे बेहतर रहा।’’ 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : शमी जैसे खिलाड़ियों को तय करने चाहिए फील्डिंग के उच्च मानक : जोंटी रोड्स

वहीं टीम के एक और धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने नेट सेशन का आनंद लिया। आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में डी विलियर्स ने कहा, "ये बहुत शानदार था। नेट्स में जाकर खेलने से काफी आनंद आया। विकेट थोड़ा चिपचिपा था इसलिए यह एक बड़ी चुनौती थी, वास्तव में मैं लम्बे समय के बाद इसी तरह का नेट सेशन चाहता था।"

ये भी पढ़ें - पूर्व कप्तान इंजमाम इस वजह से कर रहे हैं मिसबाह उल हक की आलोचना

उन्होंने आगे कहा, "मैं बस अपने बेसिक्स को उनकी जगह पर लाने की कोशिश कर रहा था। मैंने गेंद को काफी सावधानी से देखा और कुछ अच्छे शॉट्स भी खेले। इसलिए पूरी तरह से काफी आनंददायक था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement