1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. Video : देखिये किस तरह पैटिनसन की घातक इनस्विंग पर गिर पड़े फिंच, बाल - बाल बचे!

Video : देखिये किस तरह पैटिनसन की घातक इनस्विंग पर गिर पड़े फिंच, बाल - बाल बचे!

बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच और देवदत्त पादिक्क्ल ओपनिंग करने उतरें। दोनों ने पॉवरप्ले में मुंबई के गेंदबाजों का शानदार तरीके सामना किया और शुरू के 6 ओवर में 59 रन जड़ डाले।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 20:22 IST
Aaron Finch- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Aaron Finch

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2020 का 10वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। मुकाबले में मुंबई/ बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके चलते बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच और देवदत्त पादिक्क्ल ओपनिंग करने उतरें। दोनों ने पॉवरप्ले में मुंबई के गेंदबाजों का शानदार तरीके सामना किया और शुरू के 6 ओवर में 59 रन जड़ डाले। हलांकि इसी बीच फिंच को एक गेंद काफी जोर से लगी और वो पिच पर कराहते नजर आए। इतना ही नहीं उन्हें चोट भी काफी गंभीर जगह लगी। 

दरअसल, पारी के दूसरे ओवर में जेम्स पैटिनसन अपना पहला ओवर फेंकने आए। इसी बीच उनकी दूसरी अंदर आती गेंद को फिंच समझ नहीं पाए और गेंद बल्ले से टकराते हुए उनके लगी। इस तरह वो गेंद के लगते ही पिच पर बैठ गए और थोड़ी देर बाद दोबारा उन्होंने बल्लेबाजी करनी शुरू की। हलांकि ऐसे में पता तो नहीं चला कि ये चोट कितनी गंभीर है, मगर इसके बाद भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी जारी रखी और आईपीएल के इतिहास में पॉवरप्ले के अंदर उन्होंने अभी तक सबसे अधिक 40 रन बनाए। इस तरह ऐसा पहली बार हुआ जब फिंच ने 6 ओवर के अंदर अपना व्यक्तिगत स्कोर 40 तक पहुँचाया। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

देखें विडियो :- 

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया के 5 छक्कों पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा 'एक गेंद खाली छोड़ने के लिए शुक्रिया'

बता दें कि पहले मैच में जहां मुंबई को चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा जबकि दूसरे मैच में उसने केकेआर को मात देकर पहली जीत दर्ज की। वहीं आरसीबी को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। अभी तक इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल में 25 मुकाबले खेले गए हैं जिसें 16 बार मुंबई ने तो 9 बार आरसीबी ने बाजी मारी है। वहीं 2016 से मुंबई ने आरसीबी को 8 में से 7 मैच हराए हैं। इन सभी आंकड़ो को देखकर साफ दिखता है कि मुंबई का पलड़ा आरसीबी पर भारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
X