Friday, March 29, 2024
Advertisement

आरसीबी ने जीती 'इंडियन पोल लीग, सीएसके ने किया बुरी तरह ट्रोल

आरसीबी ने इस जीत के साथ ट्वीट करते हुए लिखा "उन सभी को शुक्रिया जिन्होंने इंडियन पोल लीग में पिछले 55 दिनों में लगातार वोटिंग कर आरसीबी को चैंपियन बनाया।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 26, 2020 10:41 IST
RCB wins' Indian Poll League, CSK trolls badly- India TV Hindi
Image Source : BCCI RCB wins' Indian Poll League, CSK trolls badly

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस साल अभी तक आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाया है। इस महामारी की वजह से टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया, अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो 29 मार्च से 24 मई के बीच आईपीएल का आयोजन हुआ होता। ऐसे में फ्रेंचाइजियां अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है।

कई फ्रेंचाइजिया फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सत्र रख रही है तो कई अपने खिलाड़ियों के साथ लाइव वीडियो चैट कर बातचीत कर रही है। इसी कड़ी में पिछले दिनों रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने इंडियन पोल लीग का आयोजन किया। इस लीग में फैन्स को सोशल मीडिया पर वोट कर अपनी टीम को जीताना था। 55 दिन तक चले इस टूर्नामेंट के फाइनल में आरसीबी ने हैदराबाद को हराकर अपना पहला टाइटल जीता।

आरसीबी ने इस जीत के साथ ट्वीट करते हुए लिखा "उन सभी को शुक्रिया जिन्होंने इंडियन पोल लीग में पिछले 55 दिनों में लगातार वोटिंग कर आरसीबी को चैंपियन बनाया। फाइनल में आरसीबी ने एसआरएच को 85 प्रतिशत वोट से मात दी।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2020 के रद्द होन से विराट कोहली समेत 124 भारती खिलाड़ियों को होगा 358 करोड़ का नुकसान

आरसीबी के इस ट्वीट पर चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आरसीबी फैन्स को अकसर मैदान पर चिल्लाते देखा होगा 'ई सला कप नमदे', इसका मतलब होता है कि इस साल कप हमारा है।

चेन्नई सुपर किंग्स आरसीबी को ट्रोल करते हुए लिखा 'ई साला कप उमाडे', इसका मतलब हुआ इस साल कप तुम्हारा हुआ। इस ट्वीट के साथ चेन्नई ने रजनीकांत की भी तस्वीर शेयर की है।

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और एबी डी विलियर्स जैसे नामी खिलाड़ी होने के बावजूद अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स यह खिताब तीन बार जीत चुकी है और मुंबई ने पिछले साल आईपीएल जीतकर रिकॉर्ड चौथा खिताब अपने नाम किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement