Friday, March 29, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा ने IPL को सुरक्षित ढंग से कराने को लेकर BCCI की सराहना की

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट को "सुचारू और सुरक्षित" कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रयासों की सराहना की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 13, 2020 9:15 IST
रोहित शर्मा ने IPL को...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM रोहित शर्मा ने IPL को सुरक्षित ढंग से कराने को लेकर BCCI की सराहना की

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के समापन के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट को "सुचारू और सुरक्षित" कराने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रयासों की सराहना की है।

IPL 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल को 5 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार खिताब अपने नाम किया और इसी के साथ शानदार टूर्नामेंट का अंत हो गया। शुरुआत में टूर्नामेंट मार्च में शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। इसके बाद कई दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट का यूएई में 19 सितंबर से आगाज हुआ। 

रोहित ने ट्वीट किया, "IPL 2020 के सुचारू और सुरक्षित आयोजन के लिए IPL और BCCI के कर्मचारी तारीफ के काबिल हैं। टीमों और परिवार के लिए एक सुरक्षित बायो-सिक्योर बबल बनाने के लिए सभी 8 फ्रैंचाइजी भी तारीफ की पात्र हैं।"

इससे पहले बुधवार को दिल्ली कैपिटल के रविचंद्रन अश्विन ने भी कोरोनोवायरस महामारी के बीच टूर्नामेंट के सफल आयोज नके लिए बीसीसीआई की प्रशंसा की थी। अश्विन ने लिखा, "यह हमारी रात नहीं थी! दिल्ली कैपिल्स वेल डन। मुंबई इंडियंस जीत की हकदार है। इस कठिन समय मे इस तरह के टूर्नामेंट को संभव बनाने के लिए IPL और BCCI का ये एक शानदार प्रयास था।"

यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, जानें क्या है मामला

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 5वीं बार IPL खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबले में रोहित ने 68 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई। इससे पहले मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement