Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RCB vs SRH Dream11 Prediction : आरसीबी और हैदराबाद के यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं मुकाबले में धमाल

RCB vs SRH Dream11 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेलने जाने वाले इस मुकाबले यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2020 17:27 IST
Royal Challengers Bangalore vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction Dream11 IPL 2020 - Check - India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM IPL 2020, RCB vs SRH 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 52वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए शाहरजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के साथ भिड़ेगी। ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

आरसीबी इस टूर्नामेंट में अपने लय में चल रही है ऐसे में पॉइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है और वह चाहेगी कि सनराइजर्स को हराकर मुंबई इंडियंस के बाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी फ्रेंचाइजी बने। वहीं सनराइजर्स के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा तभी वह प्लेऑफ की रेस में बना रह सकता है।

ऐसे में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी चाहेंगे कि वह इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करे लेकिन उससे पहले आइए जानते हैं क्या हो सकता हैं इस मुकाबले के लिए सबसे बेहतरीन फैंटसी प्लेइंग इलेवन-

टॉप ऑर्डर

इस मैच में टॉप ऑर्डर के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर और आरसीबी के देवदत्त पद्डिकल सबसे बेहतर विकल्प हैं। दोनों ही खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म हैं और धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ काफी सारे अंक जुटा सकते हैं।

वहीं तीसरे स्थान के लिए विराट कोहली सबसे काबिल खिलाड़ी साबित होंगे। इसके अलावा चौथे स्थान के लिए टीम में एबी डिविलियर्स का स्थान पक्का है।

मध्यक्रम

मध्यक्रम में इस फैंट्सी प्लेइंग इलेवन के लिए सबसे बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर मनीष पांडे साबित हो सकते हैं। वहीं छठे स्थान के लिए केन विलियमसन को शामिल किया जा सकता है जिससे की टीम को मजबूती मिल सके।

इसके अलावा सातवें स्थान के लिए ऑलराउंडर जेसन होल्डर भी फैंट्सी प्लेइंग इलेवन के अंक जुटाने की क्षमता रखते हैं जबकि आठवें स्थान पर क्रिस मॉरिस सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

निचला क्रम

निचले क्रम में देखा जाए तो गेंदबाजी के लिए टी नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। वह नौवें नंबर के खिलाड़ी हो सकते हैं। वहीं दसवें स्थान पर राशिद खान का टीम में शामिल होना तय है।

इसके अलावा आखिरी स्थान के लिए इस टीम में युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है।

फैंट्सी प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर, देवदत्त पद्डिकल, विराट कोहली, एबी डिबिलियर्स, मनीष पांडे, केन विलियमसन, जेसन होल्डर, क्रिस मॉरिस, टी नटराजन,राशिद खान और युजवेंद्र चहल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement