1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, RR vs KXIP : हार के बाद निराश कप्तान राहुल ने अपने गेंदबाजों को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2020, RR vs KXIP : हार के बाद निराश कप्तान राहुल ने अपने गेंदबाजों को लेकर दिया बड़ा बयान

पंजाब की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। इसके बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 23:38 IST
Sheldon Cotrell and KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sheldon Cotrell and KL Rahul

संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) के धमाकेदार बल्लेबाजी के दमपर राजस्थान रॉयल्स की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट में राजस्थान की यह लगातार दूसरी जीत है। पंजाब की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। इसके बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जबकि राजस्थान ने आईपीएल इतिहास में अभी तक का सबसे अधिक का स्कोर चेस किया है। 

इस तरह मुकाबले में हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा, "ये टी20 क्रिकेट है। इसमें ऐसा होता रहता है। कभी - कभी सही करने के बाद भी नतीजा नहीं मिलता है। मेरे विचार से ये मैच हमारी जेंब में था।"

राहुल ने आगे कहा, "दिन के अंत में मैं यही कहना चाहना कि हमने शानदार बल्लेबाजी की पर हमारे गेंदबाज दबाव में थे। मैंने उन्हें भरोसा दिया कि उन्हने पिछले दोनों मैचों में शानदार किया है। ठीक है एक गेम बुरा होता है चलता है। वे इससे सीखेंगे और अगले मैच में शानदार तरीके से वापसी करेंगे।"

IPL 2020, RR vs KXIP : तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मयंक और राहुल की जोड़ी ने हासिल किया ये मुकाम

वहीं शारजाह के छोटे मैदान के बारे में राहुल ने कहा, "छोटे मैदान और लक्ष्य यह सब मायने नहीं रखता है। गेंदबाज इस टूर्नामेंट में काफी दूर जा रहे हैं। सभी टीमें अपने बल्लेबाजों को बैक कर रही हैं। हालांकि संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी की और वो जीत के हकदार हैं।"

IPL 2020, RR vs KXIP : तूफानी शतक के साथ कोहली को पछाड़ मयंक ने हासिल किया ये मुकाम

मैच की बात करें तो राजस्थान के लिए संजू सैमसन ने 42 गेंदों पर 85 रन बनाए। सैमसन की पारी में चार चौके और साथ छक्के शामिल रहे । कप्तान स्टीव स्मिथ ने 27 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रन बना राजस्थान को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में सात छक्के मारे।

जबकि पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने 50 गेंदों पर 106 रन बनाए। उनकी पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए। कप्तान लोकेश राहुल ने 54 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके एक छक्का लगाया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker