Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

CSK बनाम RR मैच में अंपायर के इस फैसले पर भड़की साक्षी धोनी, ट्वीट कर गुस्सा किया जाहिर

साक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'अगर आप टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इसका सही तरह इस्तेमाल करिए... आउट तो आउट है भले वह कैच हो या फिर एलबीडब्ल्यू।'

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2020 11:30 IST
Sakshi Dhoni Lashes Out At Umpire On Social Media For Controversial Tom Curran Decision- India TV Hindi
Image Source : PTI Sakshi Dhoni Lashes Out At Umpire On Social Media For Controversial Tom Curran Decision

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार को खेले गए मैच में एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को फैन्स ने गुस्सा करते हुए देखा। साल 2019 में धोनी इसी टीम के खिलाफ एक बार गुस्सा हुए थे और उन्होंने पवेलियन से मैदान में जाकर अंपायरों से बहस की थी। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब अंपायर ने 18वें ओवर के दौरान टॉम कुर्रन को आउट देकर अपना फैसला पलटा।

दरअसल, दीपक चहर के उस ओवर में टॉम कुर्रन विकेट के पीछे कैच आउट हुए थे और अंपायर शम्सुद्दीन ने आउट करार दिया था। उस समय राजस्थान रॉयल्स के पास कोई रिव्यू नहीं बचा था। लेकिन शम्सुद्दीन ने जब लेग अंपायर से बात की तो उन्हें अपने फैसले पर पूरा भरोसा नहीं हुआ और वह सही फैसले के लिए थर्ड अंपायर के पास गए।

ये भी पढ़ें - RR vs CSK : धोनी को नंबर 7 पर बल्लेबाजी करता देख भड़के गौतम गंभीर, कहा 'वो बना रहे हैं पर्सनल रन'

धोनी अंपायर के इस फैसले पर भड़क गए और मैदान पर ही कुछ बात करने लगे। इसके बाद थर्ड अंपायर ने पाया कि धोनी के दस्तानों में पहुंचने से पहले गेंद जमीन पर लग गई थी और उन्होंने टॉम कुर्रन को नॉट आउट करार दिया।

बाद में जब दोबारा रिप्ले में देखा गया तो पता लगा कि वह विकेट के पीछे तो कैच आउट नहीं थे, लेकिन वह एलबीडब्लू आउट थे। अंपायर के इस फैसले पर फिर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भड़क गई और उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

साक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा  'अगर आप टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इसका सही तरह इस्तेमाल करिए... आउट तो आउट है भले वह कैच हो या फिर एलबीडब्ल्यू।' 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मैच से पहले बुर्ज खलीफा पर चमकी KKR की टीम, वीडियो हुआ वायरल

हालांकि बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

बता दें, इस मैच में सीएसके को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 216 रन बनाए थे जिसके जवाब में सीएसके निर्धारित 20 ओवर में 200 ही रन बना सकी थी। धोनी ने इस दौरान 29 रन की पारी खेली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement