1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : मैच से पहले बुर्ज खलीफा पर चमकी KKR की टीम, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2020 : मैच से पहले बुर्ज खलीफा पर चमकी KKR की टीम, वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो केकेआर ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैडल पर भी शेयर की है। वीडियो में बुर्ज खलीफा पर केकेआर की टीम दिखाई दे रही है और पीछे उनका गाना करबो लड़बो जीतबो रहे बज रहा है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 23, 2020 9:52 IST
Burj Khalifa lights up in KKR colours ahead of side's first game against MI- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KKRIDERS Burj Khalifa lights up in KKR colours ahead of side's first game against MI

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आज आईपीएल 2020 का अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। इस मुकाबले से पहले दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर केकेआर की टीम चमकती हुई दिखाई दी। जी हां, बुर्ज खलीफा पर केकेआर की टीम की तस्वीर दिखाई दी जिसमें कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ अन्य खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं।

इस घटना का वीडियो केकेआर ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैडल पर भी शेयर की है। वीडियो में बुर्ज खलीफा पर केकेआर की टीम दिखाई दे रही है और पीछे उनका गाना करबो लड़बो जीतबो रहे बज रहा है।

ये भी पढ़ें - खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से सीएसके के लिए आगमी मैचों में ओपनिंग कर सकता है ये बल्लेबाज

देखें वीडियो

आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से हो चुका है, लेकिन केकेआर आज अपना पहला मैच खेलेगी। वहीं चेन्नई की टीम दो मैच खेल चुकी है और मुंबई आज अपना दूसरा मैच खेलेगी।

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने  मैच की पूर्वसंध्या पर वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "उनकी टीम (मुंबई इंडियंस) विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की एक टीम है, वे एक मजबूत लाइनअप हैं और उनके पास आइपीएल ट्रॉफी है। यह अच्छा है कि हम टूर्नामेंट में मुंबई के खिलाफ अपनी शुरुआत कर रहे हैं। हर साल एक अलग साल होता है और मुझे यकीन है कि यह कल शानदार मैच होगा।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मैदान के पार लगाया धोनी ने लंबा छक्का, सड़क से फैन ने उठाई गेंद

कार्तिक ने संकेत दिए कि शुभमन गिल और सुनील नरेन कोलकाता के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, " शुभमन गिल एक क्वालीटी खिलाड़ी हैं। मुझे यकीन है कि वह सभी उम्मीदों को पार कर जाएंगे। गिल और नरेन एक अच्छा ओपनिंग संयोजन बनाते हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : यशस्वी जायसवाल ने धोनी के सामने हाथ जोड़कर बढ़ाया उनका मान, जीता फैन्स का दिल

इस दौरान इयोन मोर्गन ने कहा कि वह एक मैच फिनिशर के तौर पर अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है, वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में बहुत सारे विकल्प देती है। हमारे पास कई बहुमुखी क्रिकेटर हैं। मैं जानता हूं कि आंद्रे रसेल ने केकेआर के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाई है। उम्मीद है कि अगर मुझे फिनिशर की भूमिका मिलती है, तो मैं वह करूंगा।"

(With IANS Inputs)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker