1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : मैदान के पार लगाया धोनी ने लंबा छक्का, सड़क से फैन ने उठाई गेंद

IPL 2020 : मैदान के पार लगाया धोनी ने लंबा छक्का, सड़क से फैन ने उठाई गेंद

टॉम कुर्रन के इस ओवर में लगाए तीन छक्कों में से एक छक्का मैदान के बाहर सड़क पर जा गिरा। वहां खड़े एक शख्स ने उस गेंद को उठाई और उसे अपने साथ ले गया।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 23, 2020 9:02 IST
MS Dhoni’s massive six lands on Sharjah street, lucky fan walks away with the ball- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni’s massive six lands on Sharjah street, lucky fan walks away with the ball

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरी ओवर में आतिशबाजियां करते हुए दिखाई दिए। पारी की धीमी शुरुआत करने के बाद धोनी ने टॉम कुर्रन के आखिरी ओवर में तीन गेंदों पर लगातार तीन छ्क्के लगाए। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और धोनी सीएसके को हार से नहीं बचा पाए।

टॉम कुर्रन के इस ओवर में लगाए तीन छक्कों में से एक छक्का मैदान के बाहर सड़क पर जा गिरा। वहां खड़े एक शख्स ने उस गेंद को उठाई और उसे अपने साथ ले गया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : संजू सैमसन ने इसे दिया अपनी तूफानी फिफ्टी का श्रेय, मैच के बाद कही ये बात

 

आईपीएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा "यह वह भाग्यशाली व्यक्ति है जिसे वह गेंद मिली है जिसे एमएस धोनी ने जोरदार छक्का जड़ा था"

देखें वीडियो - 

राजस्थान ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ के अर्धशतकों की मदद से 216 रन बनाए थे। राजस्थान के लिए अंत में जोफ्रा आर्चर ने तूफानी पारी खेली थी और पारी के आखिरी ओवर में 30 रन बटौरे थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : यशस्वी जायसवाल ने धोनी के सामने हाथ जोड़कर बढ़ाया उनका मान, जीता फैन्स का दिल

 

इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 200 ही रन बना सकी और राजस्थान यह मैच 16 रनों से जीत गया। सीएसके की तरफ से फाफ डु प्लेसिस ने सबसे अधिक 72 रन बनाए वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने इस दौरान 29 रन की नाबाद पारी खेली।

धोनी ने मैच के बाद कहा, "217 के टारगेट के लिए हमें एक बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो कि नहीं हुई। स्टीव और सैमसन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। राजस्थान को अपने गेंदबाजों को श्रेय देने की जरूरत है। एक बार जब आप पहली पारी देख लेते हैं, तो आप जानते हैं कि गेंदबाज़ी किस लैंथ पर करनी है। उनके स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, हमारे स्पिनरों की गेंदबाजी की कमी रही। अगर हमने उन्हें 200 तक सीमित कर दिया होता, तो यह एक अच्छा मैच होता।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, RR vs CSK : एक ओवर में 30 रन बनाने वाले आर्चर ने जीत के बाद दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने आगे कहा, "मैंने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। 14-दिवसीय क्वांरटाइन हमारे लिए मददगार नहीं रहा। मैं विभिन्न चीजों को आजमाना चाहता था, सैम को अवसर देना चाहता था। विभिन्न चीजों को आजमाने का अवसर मिला। यदि वो काम नहीं करता है, तो आप हमेशा अपनी ताकत पर वापस जाते हैं। फाफ ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker