Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : विस्फोटक फॉर्म को जारी रखते हुए आईपीएल के इस खास क्लब में शामिल हुए संजू सैमसन

टूर्नामेंट के अपने दूसरे मुकाबले में भी संजू ने पिछले फॉर्म को जारी रखते हुए शानदार शुरुआत की। संजू ने बेहतरीन अंदाज में छक्का लगाते हुए अपना खाता खोला। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 22:10 IST
Sanju Samson, IPL 2020, cricket, sports, Rajasthan Royals, Kings XI Punjab, KXIP vs RR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Samson

राजस्थान रॉयल्स के स्टार युवा बल्लेबाज संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के अपने पहले मैच से ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में उन्होंन धमाकेदार अर्द्धशतकीय पारी खेली थी। संजू ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 32 गेंद में 74 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 9 गगमचुंबी छक्के के साथ एक चौका लगाया।

वहीं टूर्नामेंट के अपने दूसरे मुकाबले में भी संजू ने पिछले फॉर्म को जारी रखते हुए शानदार शुरुआत की। संजू ने बेहतरीन अंदाज में छक्का लगाते हुए अपना खाता खोला। 

यह भी पढ़ें-  IPL 2020, RR vs KXIP : तूफानी शतक के साथ कोहली को पछाड़ मयंक ने हासिल किया ये मुकाम

इसके छ्क्के के साथ ही उन्होंने आईपीएल में 99 छक्के पूरे कर लिए लेकिन इसके बाद भी वह कहां रुकने वाले थे। उन्होंने पंजाब के गेंदबाजों की खबर लेनी जारी रखी और रवि विश्नोई के ओवर में आईपीएल में अपना 100वां छक्का जड़ दिया। इस तरह आईपीएल में संजू 100 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज के क्लब में शामिल हो गए।

आपको बता दें कि संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने टीम के लिए कई मौकों पर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाई है।

यह भी पढ़ें- IPL 2020, RR vs KXIP : तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मयंक और राहुल की जोड़ी ने हासिल किया ये मुकाम

वहीं पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल ने 106 रन बनाकर आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ा तो राहुल ने 64 रनों की पारी खेली।

इस तरह पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 में दो विकेट के नुकसान पर 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement