1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : 'मैं वापस जाकर सब कुछ देना चाहता हूं', मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले संजू सैमसन

IPL 2020 : 'मैं वापस जाकर सब कुछ देना चाहता हूं', मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले संजू सैमसन

सैमसन ने कहा "मैं पिछले एक साल से अच्छी हिटिंग कर रहा हूं इसलिए मैं अपने दिनचर्या के साथ बना हुआ हूं और खुद को अत्मविश्वास से भरा महसूस कर रहा हूं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 28, 2020 11:02 IST
Sanju Samson Rajasthan Royals Match Winning Knock Against Kings XI Punjab- India TV Hindi
Image Source : PTI Sanju Samson Rajasthan Royals Match Winning Knock Against Kings XI Punjab

राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑडर बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला एक बार फिर गरजा और उनकी टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट की लगातर दूसरी जीत दर्ज की। इसी जीत के साथ राजस्थान की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। राजस्थान के लिए इस मैच में सैमसन ने 85 रन की तूफानी पारी खेली और इस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

मैच के बाद सैमसन ने कहा "मैं पिछले एक साल से अच्छी हिटिंग कर रहा हूं इसलिए मैं अपने दिनचर्या के साथ बना हुआ हूं और खुद को अत्मविश्वास से भरा महसूस कर रहा हूं। मैं खुश हूं कि हमने पिछले कुछ मैच जीते।"

ये भी पढ़ें - RCB vs MI Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये होगी आज की मजबूत Dream11 टीम

उन्होंने आगे कहा "काफी नई चीजों का इस्तेमाल करने के बाद मैंने आत्ममंथन किया। तब मैंने तय किया कि अगर मेरे अंदर 10 साल का क्रिकेट बाकी है तो मैं वापस जाकर सब कुछ देना चाहता हूं।"

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने मयंक अग्रवाल के शतक के दम पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। मयंक अग्रवाल ने इस दौरान 50 गेंदों पर 106 रन की पारी खेली। उनके जोड़ीदार और कप्तान केएल राहुल ने वहीं 69 रन बनाए। दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 183 रन की विशाल साझेदारी हुई।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 RCB vs MI : दूसरी जीत पर होगी मुंबई इंडियंस की नजरें, लय में लौटना चाहेगी आरसीबी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जॉस बटलर (4) 19 रन पर ही आउट हो गए थे। उसके बाद स्मिथ (50) और सैमसन ने पारी को संभाला। स्मिथ का विकेट गिरने के बाद राहुल तेवतिया आए और उन्होंने रनों की रफ्तार को थोड़ा ब्रेक लगाया, लेकिन अंत में उन्होंने एक ओवर में छक्के लगाकर खुद को विलेन से हीरो बना दिया। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker