1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. श्रीसंत का बड़ा बयान, कहा अगर इस खिलाड़ी को मिलता टीम इंडिया में खेलने का मौका तो जीता सकता था वर्ल्ड कप

श्रीसंत का बड़ा बयान, कहा अगर इस खिलाड़ी को मिलता टीम इंडिया में खेलने का मौका तो जीता सकता था वर्ल्ड कप

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा "वह अगला धोनी नहीं है। वह संजू सैमसन है... अकेला। उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में ख‍िलाना चाहिए था।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 13:20 IST
Sreesanth big statement On Sanju Samson Slam Shashi Tharoor on Twitter- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sreesanth big statement On Sanju Samson Slam Shashi Tharoor on Twitter

आईपीएल 2020 में युवा भारतीय खिलाड़ी बढ़-चढ़ कर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में अभी तक मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन, राहुल तेवतिया और ईशान किशन जैसे कई खिलाड़ियों ने लाजवाब प्रदर्शन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में राजनेता शशि थरूर ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन की तुलना एमएस धोनी से की थी।

शशि थरूर के इस ट्वीट पर भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा है कि प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए। वह संजू सैमसन ही है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अगर संजू को 2015 से भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका मिलता तो वह भारत को वर्ल्ड कप जिता सकते थे।

ये भी पढ़ें - आईपीएल प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे पहुंची CSK, फैन्स ने ट्विटर पर जमकर उड़ाया मजाक

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा "वह अगला धोनी नहीं है। वह संजू सैमसन है... अकेला। उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में ख‍िलाना चाहिए था। प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए। अगर उन्‍हें सही से मौके दिए गए होते तो वह ऐसा खेल भारत के लिए दिखा रहे होते और वर्ल्‍ड कप जिताते लेकिन...."

बता दें, संजू सैमसन इस आईपीएल में खूब धमाल मचा रहे हैं। उन्होंने चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में 32 गेंदों पर 75 रन और फिर पंजाब के खिलाफ रिकॉर्ड रन चेज करते हुए 42 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली थी। संजू को उनकी इन दोनों परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें - कौन है T Natarajan? जिसने एक ओवर में 6 यॉर्कर डालकर जीता सहवाग-ब्रेट ली का दिल

शशि थरूर ने सैमसन की इसी परफॉर्मेंस को देखकर ट्वीट किया था "राजस्थान रॉयल्स की अविश्वसनीय जीत। मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वह 14 साल का था तो मैंने उसे कहा था कि एक दिन तुम अगले एमएस धोनी बनोगा। खैर, वह दिन आ गया है। इस आईपीएल में उनकी दो अद्भुत पारियों के बाद एक विश्व स्तर के खिलाड़ी का आगमन हुआ है।"

थरूर के इस ट्वीट पर भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। गंभीर ने कहा था "संजू सैमसन को किसी का अगला भाग बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के द संजू सैमसन होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X