Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SRH vs CSK : सहवाग ने धोनी को बताया गब्बर, कहा 'जो उनसे डर गया, वो खाली हाथ घर गया'

सहवाग ने सीएसकी की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि मानो धोनी ने बल्लेबाजों से कह दिया था कि अगर गेंद खाकर आए तो खाना नहीं मिलेगा।   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 14, 2020 14:13 IST
SRH vs CSK: Sehwag told Dhoni Gabbar, 'Who scared him, went home empty handed'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs CSK: Sehwag told Dhoni Gabbar, 'Who scared him, went home empty handed'

आईपीएल 2020 के पहले हाफ में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। 7 में से उन्हें 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे हाफ का आगाज उन्होंने मंगलवार को जीत के साथ किया। टूर्नामेंट के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से मात देकर अपनी तीसरा मुकाबला जीता। इस मैच में चेन्नई की टीम पुराने रंग में नजर आई।

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच में चेन्नई के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। हाल ही में सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने धोनी को गब्बर कहा है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है एमएस गब्बर के प्रकोप से इन्हें सिर्फ एक आदमी बचा सकता है और वो है सिर्फ एमएस।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : पंत को ऑफ साइड में शॉट लगाता देख बेहद खुश हैं उनके निजी कोच तारक सिन्हा

इस वीडियो में सहवाग ने सीएसके की बल्लेबाजी की भी जमकर तारीफ की। सीएसके ने हैदराबाद के खिलाफ अपनी सलामी जोड़ी में बदलाव किया था। उन्होंने वॉटसन की जगह सैम कुर्रन को डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करने भेजा था। कुर्रन हैदराबाद के खिलाफ 21 गेंदों पर 31 रन की तूफानी पारी खेलकर सीएसके के फैसले पर खड़े उतरे।

सहवाग ने सीएसकी की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि मानो धोनी ने बल्लेबाजों से कह दिया था कि अगर गेंद खाकर आए तो खाना नहीं मिलेगा। 

ये भी पढ़ें - SRH vs CSK : धोनी को आउट कर टी नटराजन ने पूरा किया अपना सपना, फिर वायरल हुआ अश्विन का ये ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग ने इसके अलावा हैदराबाद के मिडिल ऑडर बल्लेबाज केन विलियमसन की भी तारीफ की जिन्होंने सीएसके के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी। विलियमसन के बारे में उन्होंने कहा कि विलिमयमसन की हालत इस मैच में ऐसी थी, जैसे पूरी क्लास का होम-वर्क करने वो अकेले ही बैठे थे।

बता दें, इस मैच में टॉस जीतकर सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 168 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 147 ही रन बना पाई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement