Saturday, April 20, 2024
Advertisement

SRH vs CSK : धोनी को आउट कर टी नटराजन ने पूरा किया अपना सपना, फिर वायरल हुआ अश्विन का ये ट्वीट

अश्विन ने एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा "वेल डन नटराजन, यह आपके लिए खास पल था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 14, 2020 13:40 IST
SRH vs CSK: T Natarajan took his dream wicket by dismissing Dhoni, then Ashwin's tweet went viral- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs CSK: T Natarajan took his dream wicket by dismissing Dhoni, then Ashwin's tweet went viral

आईपीएल 2020 के 29वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हैदराबाद के यॉर्कर किंग टी नटराजन को धोनी के रूप में अपना ड्रीम विकेट मिला।

कुछ समय पहले आर अश्विन के साथ किए एक इंटरव्यू में टी नटराजन ने अपने ड्रीम विकेट के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह धोनी का विकेट लेना चाहते हैं। मंगलवार को उन्होंने धोनी को 21 के निजी स्कोर पर आउट कर नटराजन ने अपना यह सपना पूरा किया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : चेन्नई की जीत में बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देकर खुश हैं जडेजा

इस विकेट के बाद आर अश्विन ने ट्विटर के जरिए उनको बधाई दी। अश्विन ने एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा "वेल डन नटराजन, यह आपके लिए खास पल था।"

अश्विन ने जिस ट्वीट को री-ट्वीट किया उसमें नटराजन के इंटरव्यू के बारे में लिखा हुआ था जिसमें उन्होंने धोनी को अपना ड्रीम विकेट बताया था।

बात धोनी को आउट करने वाले ओवर की करें तो नटराजन को यह सफलता पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिली। ओवर की पांचवी गेंद पर जब नटराजन धोनी को यॉर्कर डालने से चूक गए थे तो धोनी ने उनकी इस गेंद पर 102 मीटर लंबा छक्का भी जड़ा था। नटराजन ने अपने उस ओवर से कुल 14 रन लुटाए थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : जीत की पटरी पर लौटने के इरादे से उतरेगी दिल्ली, राजस्थान की नजरें हिसाब बराबर करने पर

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने आज अपनी सलामी जोड़ी में बदलाव करते हुए वॉटसन की जगह सैम कुर्रन को डु प्लेसिस के साथ भेजा। कुर्रन ने 21 गेंदों पर 31 रन बनाकर सीएसके को तेज तर्रार शुरुआत दी, लेकिन डु प्लेसिस गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए। दोनों सलामी बल्लेबाजों के आउट होने के बाद वॉटसन (42) और रायुडू (41) ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े। इसके बाद धोनी ने 21 और जडेजा ने 10 गेंदों पर 25 रन की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई को निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 के स्कोर तक पहुंचाया। हैदराबाद की ओर से नटराजन, खलील अहमद और संदीप शर्मा ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। डेविड वॉर्नर (9) और मनीष पांडे (4) जल्द पवेलियन लौट गए। इसके बाद बेयरस्टो (23) ने केन विलियमसन के साथ छोटी साझेदारी की, लेकिन वह भी ज्यादा देर नहीं टिक सके। एक छोर पर खड़े होकर केन विलियमसन (57) ने अर्धशतक जरूर जड़ा लेकिन उनका साथ कोई नही दे सका। हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना सकी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement