Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020, SRH VS RCB : हैदराबाद के खिलाफ फिफ्टी जड़ते हुए डी विलियर्स ने इस मामले में धोनी की करी बराबरी

देवदत्त पादिक्कल (56) और अब्राहम डिविलयर्स (51) की बेहतरीन पारियों की मदद से आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 21, 2020 21:58 IST
AB De Villiers- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM AB De Villiers

कोरोना महामारी के बीच यूएई में खेली जानी आईपीएल टी20 लीग में सनराईजरस हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) का आमना-सामना जारी है। जिसमें डेब्यू कर रहे देवदत्त पादिक्कल (56) और अब्राहम डिविलयर्स (51) की बेहतरीन पारियों की मदद से आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा है। बेंगलोर को हालांकि जिस तरह की शुरुआत मिली थी उस लिहाज से वह कुछ 10-20 रन पीछे रही। उसने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया।

मगर पारी के अंत में डिविलियर्स ने तेजी से बल्लेबाजी की लेकिन दूसरे छोर से अगर उन जैसा कोई और बल्लेबाज होता तो टीम का स्कोर और ज्यादा हो सकता था। डिविलियर्स ने अपनी पारी में 30 गेंदों का सामना कर चार चौके और दो छक्के लगाए। जिस दौरान उनके नाम एक ख़ास रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। 

IPL 2020, SRH vs RCB : शायद! बल्लेबाजी ना कर पाए हैदराबाद का ये फिनिशर खिलाड़ी, गेंदबाजी के दौरान हुआ चोटिल

डी विलियर्स ने आरसीबी की तरफ से 2 छक्कों के साथ आईपीएल के इतिहास में अपना 200वां छक्का जड़ा। जबकि उन्होंने हैदराबाद टीम के खिलाफ अपना चौथा अर्धशतक जड़ा। जिस लिस्ट में वो हैदराबाद के खिलाफ 4 फिफ्टी मारने के मामले में रायुडू, वाटसन, धोनी और रहाणे के साथ बराबरी पर आ गए हैं। जबकि आईपीएल करियर में ये उनकी 34वीं फिफ्टी थी।  

यह भी पढ़ें- DC vs KXIP : पंजाब ने 'शॉर्ट रन' के खिलाफ की अपील, सीईओ ने दिया बड़ा बयान

इस तरह आरसीबी के द्वारा बनाए गए 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने हैदराबाद की टीम मैदान पर उतर चुकी है। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

बता दें कि इस तरह डी विलियर्स के नाम आईपीएल के 155 मैचों में 4446 रन हो चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement