Friday, April 19, 2024
Advertisement

हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले केकेआर के लिए अच्छी खबर, सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को मिली क्लीन चिट

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को आईपीएल की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन समिति ने क्लीन चिट दे दी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 18, 2020 14:19 IST
Sunil Narine bowling action got clean chit Good news for KKR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunil Narine bowling action got clean chit Good news for KKR

अबू धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को आईपीएल की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन समिति ने क्लीन चिट दे दी है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 अक्टूबर को खेले गए मैच में नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी।

इस मैच के बाद कोलकाता ने आईपील की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन समिति से नरेन के गेंदबाजी एक्शन की आधिकारिक जांच की अपील की थी और उनकी स्लो मोशन में वीडियो फुटेज भी जमा कराई थी।

ये भी पढ़ें - सुनील नरेन को पछाड़ IPL में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने रबाडा

जैसा आईएएनएस ने पहले अपनी खबर में बताया था कि नरेन के गेंदबाजी एक्शन की कोविड-19 के कारण 3डी बायोमेकेनिकल जांच नहीं हो सकती और इसलिए उन्हें अपने वीडियो फुटेज मुहैया करानी होगी।

आईपीएल ने एक बयान में कहा, "नरेन ने जो वीडियो फुटेज भेजी थी उसको समिति ने पूरे ध्यान से देखा और पाया कि उनकी कोहनी तय की गई सीमा के अंदर ही मुड़ती है।"

बयान में कहा गया है, "समिति का कहना है कि नरेन को इसी एक्शन के साथ, जो वीडियो फुटेज में उन्होंने दर्शाया है, आईपीएल-2020 के बाकी बचे मैचों में गेंदबाजी करनी होगी।"

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 9 खिलाड़ियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश

यहां एक बात ध्यान देने वाली है कि इस प्रकरण से पहले किसी तरह की संदिग्ध गेंजबाजी एक्शन के लिए कोई समिति नहीं थी, न ही इसका कहीं जिक्र किया गया था।

रोचक बात यह है कि समिति ने नरेन को क्लीन चिट दे दी है लेकिन बयान में नहीं बताया गया है कि इस समिति में कौन-कौन है।

नरेन की 2014 में भी संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement